UP: चलती बस में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, एक महीने में तीसरी घटना
Advertisement

UP: चलती बस में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, एक महीने में तीसरी घटना

उत्तर प्रदेश में पिछले एक महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है, जब दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री के साथ चलती बस में कर्मचारियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ में एक चलती बस में शुक्रवार की पूरी रात एक महिला यात्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म के बाद महिला यात्री को बस से बाहर फेंक दिया गया. पीड़िता शनिवार को मेरठ में दिल्ली रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसके साथ दर्दनाक घटना होने की जानकारी सामने आई. उत्तर प्रदेश में पिछले एक महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है, जब दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री के साथ चलती बस में कर्मचारियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

  1. पूरी रात ड्राइवर और कंडक्टर ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया
  2. महिला का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है
  3. दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है

बस में उसे कोल्ड ड्रिंक दी गई थी

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात भैसाली बस स्टैंड से बस में सवार हुई थी. बस में उसे कोल्ड ड्रिंक दी गई थी, जिसमें जाहिर तौर पर कुछ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह होश खो बैठी और पूरी रात ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता मेरठ जिले के सरधाना शहर की मूल निवासी है.

ये भी पढ़ें - IPL 2020: ‘पावर हिटिंग’ में माहिर है केकेआर का ये बल्लेबाज, जीत के बाद कही अहम बात

महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया 
पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि वे सबूत जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ले रहे हैं और उसकी मदद से दोषियों की पहचान करने की भी कोशिश कर रहे हैं. (इनपुट आईएएनएस) 

 

Trending news