UP का ‘हैवान’ Engineer जेल में Corona Positive, CBI को है ये शक
Advertisement

UP का ‘हैवान’ Engineer जेल में Corona Positive, CBI को है ये शक

बच्चों के यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के मामले में सीबीआई (CBI) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) को गिरफ्तार किया था, वह जेल में Corona Positive पाया गया है.

फाइल फोटो.

लखनऊ: 10 वर्षों तक कई बच्चों का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) करने के मामले में गिरफ्तार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ‘हैवान’ जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) की कोरोना वायरस रिपोर्ट (Coronavirus Report) पॉजिटिव आई है. 20 नवंबर को लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद आज (मंगलवार) रिमांड को लेकर तय सुनवाई भी टाल दी गई है. आरोपी को अब जेल अस्पताल के अलग कमरे में रखा गया है. वहीं सीबीआई (CBI) आपत्ति दाखिल कर फिर से कोरोना वायरस जांच करा सकती है.

  1. उत्तर प्रदेश का ‘हैवान’ जूनियर इंजीनियर

    50 से अधिक बच्चों का यौन शोषण

    जेल में पाया गया कोरोना पॉजिटिव
  2.  

क्या है मामला
बता दें, बीते 17 नवंबर को सीबीआई (CBI) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सिंचाई विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया था. जूनियर इंजीनियर पर पिछले 10 वर्षों से बच्चों का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) करने और उनके वीडियो तथा तस्वीरों को बेचने का आरोप है.

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: चारों आरोपियों को लेकर गुजरात पहुंची CBI, 'सच' जानने के लिए कराएगी ये टेस्ट

करीब 50 बच्चों के साथ कुकृत्य
सीबीआई अधिकारियों ने बताया था कि आरोपी जूनियर इंजीनियर पर चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर जिलों में 5 से 16 साल की आयु के करीब 50 बच्चों के साथ कुकृत्य करने का आरोप है. उसे बांदा से गिरफ्तार किया गया था. सीबीआई को तलाशी के दौरान सेक्स टॉय, लैपटॉप और बड़ी मात्रा में बच्चों से संबंधित अश्लील सामग्री के अन्य डिजिटल साक्ष्य मिले. अब आरोपी इंजीनियर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटव आने के बाद सीबीआई को शक है कि रिपोर्ट में कोई छेड़खानी या चूक तो नहीं हुई है, इसलिए सीबीआई दोबारा जांच करा सकती है.

LIVE TV

Trending news