close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: चंदौली में नकाबपोश बदमाशों ने किशोर को जिंदा जलाया

पीडि़त युवक करीब 80% तक झुलस गया है. उसकी स्थित गंभीर बनी हुई है.  

यूपी: चंदौली में नकाबपोश बदमाशों ने किशोर को जिंदा जलाया
कानूनऔर व्‍यवस्‍था कायम रखने के लिए भारी संख्‍या में पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया गया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: उत्‍तर प्रदेश के चंदौली कस्‍बे से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने 16 वर्षीय किशोर को चार पकाबपोश बदमाशों ने जिंदा जला दिया है.  किशोर को गंभीर रूप से झुलसी हुई अवस्‍था में वाराणसी के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक अब्दुल खालिक अंसारी (16) वर्ष रविवार सुबह घर से घूमने के लिए निकला था. जैसे ही छतेम गांव के पास पहुंचा, वहां चार मुंह पर कपड़ा बांधे युवकों ने उसे पकड़ लिया. आरोप है कि नकाबपोश बदमाशों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. इस घटना में किशोर गंभीर रूप से झुलस गया. 

मौके पहुंची पुलिस और परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस को दिए बयान में युवक ने बताया कि चार लोगों ने मुझे पकड़ लिया और मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. एसपी संतोष कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल जाना और उससे पूछताछ की. इसके बाद एसपी ने सैयद राजा थाने की पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

वहीं पीडि़त के पिता ज़ुल्फ़िकार का कहना है कि अपनी जान बचाने के लिए खालिद पानी में कूद गया. वहीं, चिकित्सको का कहना है कि घायल युवक 80% तक जल गया है और स्थित गंभीर बनी हुई है. वहीं कानूनऔर व्‍यवस्‍था कायम रखने के लिए भारी संख्‍या में पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया गया है.