छुट्टी को लेकर हुआ विवाद, सिपाही ने SI पर किया फायर; फिर खुद को मार ली गोली
Advertisement

छुट्टी को लेकर हुआ विवाद, सिपाही ने SI पर किया फायर; फिर खुद को मार ली गोली

आनन-फानन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया. इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

प्रतीकात्मक फोटो

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदायूं जिले के उझानी कोतवाली में छुट्टी नहीं मिलने से नाराज सिपाही ने पहले एएसआई को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली. इसके बाद आनन-फानन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया.

इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. ऐसी वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

कल शुक्रवार को हुई इस घटना पर बदायूं के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि बदायूं जिले के उझानी कोतवाली में छुट्टी के मामले को लेकर सिपाही ललित ने दरोगा को गोली मार दी. इसके बाद अपने बांह में गोली मार ली. दोंनों को मिशन अस्पताल बरेली में भर्ती करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े- iPhone टूटा तो पैसों के लिए युवक को किया टॉर्चर, परेशान होकर 4 मंजिल से कूदा शख्स

दरअसल सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और एएसआई ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी. पुलिस विभाग में एएसआई के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने का अधिकार होता है. ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी के पास जाना पड़ता है. एएसआई की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं सिपाही खतरे से बाहर है.

डीएम ने बताया कि छुट्टी को लेकर कोतवाली में कहासुनी हुई थी, इसके बाद सिपाही ने पहले इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद अपने आप को भी गोली मार ली. मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

LIVE TV

Trending news