UP: विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की लाठियों से मार-मारकर की हत्या
Advertisement

UP: विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की लाठियों से मार-मारकर की हत्या

विरोधी गुट के लोगों ने निर्वेद्र और उनके बेटे संजीव कुमार मुन्ना को लाठियों से पीटा. इसमें पूर्व विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया.

UP: विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की लाठियों से मार-मारकर की हत्या

लखीमपुर: एक जमीनी विवाद में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व निर्दलीय विधायक निर्वेद्र कुमार मुन्ना (Nirvedra Kumar Munna) की रविवार को पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. विवादित जमीन बस स्टेशन के पास है और इस जमीन का मामला अदालत में है.

लाठियों से मार-मारकर की हत्या
जानकारी के अनुसार, दूसरा समूह जबरन जमीन पर कब्जा करने के लिए आया और पूर्व विधायक ने इसका विरोध किया, जिसके बाद विरोधी गुट के किशन कुमार गुप्ता के लोगों ने निर्वेद्र और उनके बेटे संजीव कुमार मुन्ना को लाठियों से पीटा. इसमें पूर्व विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया, जबकि उनके बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें:- गौरव चंदेल हत्याकांड: मुंबई में सब्जी बेचता पकड़ा गया मिर्ची गैंग का सरगना 'आशु जाट'

ट्विटर पर शुरू हुई राजनीति
निर्वेद्र कुमार मुन्ना निघासन विधानसभा सीट से 1989 और 1991 में निर्दलीय और 1993 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक चुने गए थे. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर थे और कॉल का जवाब नहीं दिया. इस बीच, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'एक और ब्राह्मण की हत्या हुई. यूपी में जंगलराज भयावह हो रहा है.' समाजवादी पार्टी ने इसे दिल दहला देने वाली घटना करार दिया और राज्य सरकार से स्पष्टीकरण देने को कहा.

बड़े पैमाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा होकर कर रहे प्रदर्शन
पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि बड़ी संख्या में हथियारबंद लोग जमीन पर जबरन कब्जा करने के लिए आए थे और पिता और पुत्र के साथ मारपीट की. घटना के विरोध में स्थानीय लोग लखीमपुर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

VIDEO

Trending news