पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने राष्ट्रपति भवन में मेरा रेप किया: महिला पत्रकार

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) पर महिला पत्रकार से रेप करने का गंभीर आरोप लगा है. ये आरोप पीड़ित अमेरिकी महिला पत्रकार ने ही ट्वीट कर लगाए.

पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने राष्ट्रपति भवन में मेरा रेप किया: महिला पत्रकार

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik) पर महिला पत्रकार से रेप करने का गंभीर आरोप लगा है. ये आरोप पीड़ित अमेरिकी महिला पत्रकार ने ही ट्वीट कर लगाए. महिला पत्रकार सिंथिया डी रिची (Cynthia D. Ritchie) ने ट्विटर पर बताया कि पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने 2011 में राष्ट्रपति भवन में मेरा रेप किया.

 

सिंथिया के अनुसार, 'जब मेरा रेप हुआ, तब उस वक्त राष्ट्रपति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी भी मौजूद थे. उन्होंने भी मेरे साथ बदतमीजी की.' सिंथिया ने बताया, '2011 में मुझे एक कार्यक्रम के लिए राष्ट्रपति भवन में बुलाया गया था. मुझे लगा कि वीजा पर बात होनी है, लेकिन मेरा बुके से स्वागत किया गया, फिर ड्रग्स वाली ड्रिंक दी गई. जब यह घटना हुई तो वहां पीपीपी की सरकार थी. मैं किससे शिकायत करती.'

ये भी पढ़ें: दाऊद और उसकी पत्नी को कोरोना वायरस? डी-कंपनी के खुलासे से PAK का भी भंडाफोड़

इसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने सिंथिया का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति भवन में अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

 

इस ट्वीट के बाद जब सिंथिया से यूजर ने पूछा कि उन्होंने उसी वक्त इस घटना के बारे में क्यों नहीं बताया, तब सिंथिया ने जवाब दिया कि उस वक्त पीपीपी की ही सरकार थी. मैं किससे शिकायत करती. मैंने ये बात एंबेसी में बताई थी.

ये भी देखें-