गोली चलाकर भाग रहा था 25000 रुपये का इनामी अपराधी, फिर देखिये नोएडा पुलिस ने क्या किया
Advertisement

गोली चलाकर भाग रहा था 25000 रुपये का इनामी अपराधी, फिर देखिये नोएडा पुलिस ने क्या किया

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ज़ुर्म अपनी चरम सीमा पर है. बदमाश नए-नए तरीके से सरकार की नीतियों और व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं. इस बार अपराधियों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस (Noida Police) पर गोली चलाई और भागने लगे.

गोली चलाकर भाग रहा था 25000 रुपये का इनामी अपराधी, फिर देखिये नोएडा पुलिस ने क्या किया

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ज़ुर्म अपनी चरम सीमा पर है. बदमाश नए-नए तरीके से सरकार की नीतियों और व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं. इस बार अपराधियों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस (Noida Police) पर गोली चलाई और भागने लगे, लेकिन गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) की ग्रेटर नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25,000 रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस का कहना है, 'अपराधियों ने पुलिस पार्टी पर उस वक्त गोलीबारी शुरू कर दी जब चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी. उनमें से एक जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया और दूसरा भाग निकाला.' 

पुलिस ने कहा कि हमने एक अपराधी को पकड़ा है, जिसपर 25,000 रुपये का इनाम था. उससे पूछताछ की जा रही है. बता दें की नोएडा में आए दिन अपराधी नए-नए अपराध के साथ वारदातों को अंजाम देते हैं. बीते 7 अगस्त 2020 को भी नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया.

 

ग्रेटर नोएडा के दो थाना क्षेत्रों में एक के बाद एक 2 मुठभेड़ सामने आई, जिसमें बादलपुर पुलिस ने रंगदारी मांगने के एक मामले में वांछित चल रहे कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया. वहीं, दूसरे मामले में मोबाइल लूटकर भाग रहे शातिर बदमाश को जारचा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. इनके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. इनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस बाइक बरामद की गई.

LIVE TV

Trending news