UP: 12 साल की उम्र में हुआ था Rape, अब बच्चे के DNA टेस्ट से Rapist को खोज रही Police

Uttar Pradesh Rape: पीड़िता जब सिर्फ 12 साल की थी तब आरोपियों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया. पीड़िता उस वक्त अपने जीजा और बहन के साथ रहती थी. इसके बाद पीड़िता 13 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई और फिर एक बच्चे को जन्म दिया था.

UP: 12 साल की उम्र में हुआ था Rape, अब बच्चे के DNA टेस्ट से Rapist को खोज रही Police
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: IANS

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ 12 साल की उम्र में दो दरिंदों ने गैंगरेप (Gangrape With Minor) किया. जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई. अब पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि महिला के बच्चे का पिता दोनों आरोपियों में से कौन है?

डीएनए टेस्ट से पता लगेगा बच्चे का पिता कौन

पुलिस का कहना है कि डीएनए टेस्ट (DNA Test) से बच्चे के पिता का पता लग जाएगा. दोनों ने महिला के साथ कई बार रेप किया था. शाहजहांपुर के एसपी (सिटी) संजय कुमार ने कहा कि रेप पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों के खिलाफ सदर बाजार के पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है.

एसपी (सिटी) ने बताया कि पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. पीड़िता के बच्चे और रेप के आरोपियों का डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- महज 2 महीने के अंदर कोर्ट ने किया इंसाफ, मासूम से दरिंदगी करने वालों को दी 30 साल की सजा

12 साल की उम्र में महिला से हुई दरिंदगी

जान लें कि पीड़िता जब सिर्फ 12 साल की थी तब नाकी हसन और गुड्डू दो भाइयों ने मिलकर महिला के साथ कई बार गैंगरेप किया था. पीड़िता उस वक्त अपने जीजा और बहन के साथ रहती थी. इसके बाद पीड़िता 13 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई और फिर एक बच्चे को जन्म दिया.

एसपी ने बताया कि बच्चे को जन्म देने के बाद पीड़िता के जीजा ने उसकी शादी गाजीपुर जिले के एक शख्स से कर दी थी. लेकिन शादी के 10 साल बाद जब उसके पति को पता चला कि उसकी पत्नी के साथ रेप हुआ था तो उसने उसे तलाक दे दिया और लड़की फिर मायके लौट आई. इस बीच उसका बेटा बड़ा हो चुका था और वह अपने माता-पिता के बारे में जानने की जिद करने लगा.

ये भी पढ़ें- बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से कूदा शख्स, फिर घर में मिला उसके पिता और दादा का शव; जांच में जुटी पुलिस

बेटे ने लिया मां को इंसाफ दिलाने का फैसला

इसके बाद लड़के के साथ उसकी मां की मुलाकात हुई. फिर उसने अपनी मां के साथ हुई घटना के बारे में जाना और अपनी मां को इंसाफ दिलाने का फैसला किया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.