बस में महिला लेक्चरर को देखा और 3 महीने तक कहता रहा- I LOVE YOU, इनकार किया तो...
Advertisement

बस में महिला लेक्चरर को देखा और 3 महीने तक कहता रहा- I LOVE YOU, इनकार किया तो...

पुलिस ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों एक ही गांव से आते हैं.

(प्रतीकात्मक फोटो)

वर्धा (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के वर्धा में एक चौंकाने वाली घटना में एक प्रेमी ने एक युवा महिला लेक्चरर पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग लगा दी, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. पुलिस ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी. जांच अधिकारी प्रतिभा दुधबाले ने कहा कि हिंगनघाट शहर में यह घटना आज सुबह लगभग सात बजे उस वक्त हुई, जब एक निजी कॉलेज में पढ़ाने के लिए के लिए जा रही पीड़िता नांदेरी चौक पर बस से उतरी. घटना कॉलेज से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हुई.

वर्धा की पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली ने बताया, "हमने घटना के तुरंत बाद 27 वर्षीय आरोपी विक्की नागरे को पकड़ लिया. उसे फिलहाल हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है."

यह भी देखें:-

उन्होंने आगे कहा, "वह और पीड़िता एक ही गांव दारोदा से आते हैं. 25 वर्षीय पीड़िता पास के ही मातोश्री आशाताई कुंवर कॉलेज में पार्टटाइम लेक्चरर के रूप में पढ़ाती है."

वर्धा पुलिस के अनुसार, पीड़िता 40 प्रतिशत झुलस गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसकी छाती और पीठ के अलावा उसका चेहरा पूरी तरह से झुलस गया है. डॉक्टरों को डर है कि यदि वह बच भी जाती है तो भविष्य में कुछ भी अपनी आंखों से नहीं देख पाएगी.

एक जांचकर्ता ने कहा कि पिछले तीन-चार महीनों से आरोपी पीड़िता का पीछा कर रहा था, लेकिन वह उसके अनुरोध को ठुकरा रही थी.

जांच अधिकारी ने कहा,

"वे एक ही बस में सफर करते थे और तीन महीने पहले बस में ही एक बार दोनों के बीच तीखी तकरार हुई थी. उसके बाद महिला ने अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी और उन्होंने पीड़िता को चतुराई से मामले से निपटने की सलाह दी थी."

आज सुबह (सोमवार) आरोपी ने बाइक से महिला का पीछा किया और जब वह बस से उतरी, आरोपी ने कथित तौर पर अपनी गाड़ी से पेट्रोल निकाल कर उस पर उड़ेल दिया और आग लगा दी और वहां से भाग गया.

पास से गुजर रहे लोगों और स्थानीय नागरिकों ने महिला की मदद कर आग बुझाई और उसे पास के अस्पताल पहुंचाया.

Trending news