Telangana: दिल दहलाने वाली घटना, उधार के पैसे मांगे तो विधवा को जिंदा जलाया
Advertisement

Telangana: दिल दहलाने वाली घटना, उधार के पैसे मांगे तो विधवा को जिंदा जलाया

पुलिस के मुताबिक, 42-वर्षीय सकरी बाई 80 प्रतिशत तक झुलस गई थीं. सरकारी उस्माना जनरल हॉस्पिटल में उन्होंने मंगलवार को दम तोड़ दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद:  तेलंगाना (Telangana) के मेडक जिले में  एक विधवा को जिंदा जलाकर (Widow Woman Burnt) मार डालने की घटना सामने आई है. विधवा महिला उधार के अपने पैसे एक शख्‍स से मांगने गई थी, जिसने उसे पैसे न लौटाकर उल्‍टा जलाकर मार डाला. 

ये घटना सोमवार की है जब आदिवासी समुदाय से आने वाली महिला को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया. वह बुरी तरह जल गई थी जिसके बाद उसे हैदराबाद के एक अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. 

 पेट्रोल छिड़ककर महिला को जलाया

पुलिस के मुताबिक, 42-वर्षीय सकरी बाई 80 प्रतिशत तक झुलस गई थीं. यहां के सरकारी उस्माना जनरल हॉस्पिटल में उन्होंने मंगलवार को दम तोड़ दिया. सकरी बाई से उधार लेने वाले एक व्यक्ति ने उन पर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया. घटना मेडक जिले के अल्लादुर्ग मंडल के गादीपेड्डापुर गांव की है. 

मदद की गुहार लगाई पर कोई आगे नहीं आया 

पुलिस के मुताबिक, सकरी एक विधवा है. उस  दिन जब वह उस शख्स से अपने उधार के पैसे वापस लेने गई, तब उसने इस घटना को अंजाम दिया. आग लगने पर मल्कापुर की रहने वाली सकरी चारों ओर दौड़-दौड़कर लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उसकी मदद को कोई भी आगे नहीं आया. बाद में वह झाड़ियों में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें सरकारी अस्पताल पुहंचाया, वहां से उन्हें हैदराबाद शिफ्ट किया गया.

ये भी पढ़ें- UP: झूठी पहचान बताकर की थी शादी, अब धर्मांतरण विरोधी कानून के तहत पुलिस ने किया गिरफ्तार

पैसे को लेकर हुई थी बहस

पुलिस ने पेशे से कसाई पी. सदत को गिरफ्तार कर लिया है. पैसे को लेकर उसकी महिला के साथ बहस हुई थी जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. सदत को अल्लादुर्ग पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला का पति कुछ साल पहले परिवार के सदस्यों के बीच हुए झगड़े में मारा गया था और तब से वह अपने माता-पिता और दो बच्चों के साथ रह रही थी.

Trending news