दिल्ली में नाइजीरियन नागरिक की हत्या में पत्नी गिरफ्तार

26 अक्टूबर को इमेनुअल पत्नी के घर गया था वहां दोनों के बीच रिश्तों के लेकर इस कदर झगड़ा हुआ कि एलिगेल ने अपने पति को ही चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया.

दिल्ली में नाइजीरियन नागरिक की हत्या में पत्नी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में नाइजीरियाई नागरिक की हत्या में उसी की पत्नी गिरफ्तार कर लिया गया. वो भी नाईजीरिया की रहने वाली है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली के द्वारका मोड़ निवासी इमेनुअल की चाकू से गोदकर हत्या हुई थी. जांच में पता चला कि मृतक की शादी एबीगेल से सितंबर 2019 में हुई थी, लेकिन शादी के एक महीने बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं. पिछले 2 महीने से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था.

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस अस्पताल पहुंची तो इमेनुअल की पत्नी एबीगेल अस्पताल में नहीं मिली. शक होने पर पुलिस ने इमेनुअल की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि 25 अक्टूबर को वो पति से मिलने उसके घर गई. लेकिन वहां जाकर देखा कि घर में कोई और महिला उसके साथ थी. 

उनकी पत्नी गुस्से में घर आ गई फिर 26 अक्टूबर को इमेनुअल पत्नी के घर गया था वहां दोनों के बीच रिश्तों के लेकर इस कदर झगड़ा हुआ कि एलिगेल ने अपने पति को ही चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. जांच में पता चला की मृतक की शादी एबीगेल से सितंम्बर 2019 में हुई थी. लेकिन शादी के एक महीने बाद से ही दोनों अलग रह रहे थे.