Bihar: जीजा के प्यार में खोई साली ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, गिरफ्तार
Advertisement

Bihar: जीजा के प्यार में खोई साली ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, गिरफ्तार

Wife Killed Husband With Brother In Law: सूत्रों के मुताबिक, इन दोनों में पहले से ही प्रेम संबंध था, जिसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी. एसएचओ ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

पूर्णिया: बिहार (Bihar) में पूर्णिया (Purnia) जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में एक महिला जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई कि उसने अपने पति की हत्या (Wife Killed Husband With Brother In Law) करने की साजिश रच दी और बाद में अपने प्रेमी जीजा से इस हत्या को अंजाम दिलवाया. पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि 3 दिन पहले पूर्णिया के कालीगंज में स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों ने साइकिल दुकानदार मोहम्मद बाबुल को किडनैप कर लिया और धमदाहा थाना इलाके में उसकी गला दबाकर हत्या करके शव को फेंक दिया. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस को मामले की जांच के दौरान जीजा-साली पर शक हुआ, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया.

जीजा के साथ प्लानिंग करके की पति की हत्या

मुफस्सिल थाना के एसएचओ आदित्य कुमार झा ने बताया कि साइकिल मिस्त्री मोहम्मद बाबुल की पत्नी नवगछिया तुलसीपुर के रहने वाले अपने जीजा मोहम्मद चांद से प्यार करती है. मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ प्लान बनाकर अपने पति की हत्या करवाई.

ये भी पढ़ें- हैवानियत! नाबालिग से 13 लोगों ने की दरिंदगी, ऐसे हुआ खुलासा

घटना में शामिल चांद को पुलिस ने नवगछिया में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

उस दिन क्या हुआ था?

उन्होंने बताया कि आरोपी चांद गाड़ी चलाने का काम करता है. घटना के दिन वह बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया और वहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया. इस दौरान वह मृतक की पत्नी से फोन पर लगातार संपर्क में था.

ये भी पढ़ें- भारत की समुद्री सीमा से 8 पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार, 150 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

सूत्रों के मुताबिक, इन दोनों में पहले से ही प्रेम संबंध था, जिसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी. एसएचओ ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

LIVE TV

Trending news