गर्भवती होने का कर रही थी नाटक, 5 दिन के मासूम को चुराया, महिला गिरफ्तार
Advertisement

गर्भवती होने का कर रही थी नाटक, 5 दिन के मासूम को चुराया, महिला गिरफ्तार

सीसीटीवी की फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी महिला का गिरफ्तार किया. नालासोपारा में रहने वाली आरोपी महिला का नाम हेजल कोरिया बताया जा रहा है. 

 पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद कर आरोपी महिला से पूछताछ शुरू कर दी है.

मुंबई, प्रशांक अंकुश राव: मुंबई के नायर अस्पताल में पांच दिन की बच्ची को चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी की फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी महिला का गिरफ्तार किया. नालासोपारा में रहने वाली आरोपी महिला का नाम हेजल कोरिया बताया जा रहा है. 

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वह गर्भवती होने का नाटक कर रही थी. इसलिए उसने पहले नायर अस्पताल ने बच्ची को चुराया और फिर बच्ची को लेकर वीएन देसाई अस्पताल पहुंची, यहां से वह कालिना के अस्पताल में पहुंची. महिला का नाटक बहुत देर तक नहीं चला पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद करने के बाद आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

fallback

दरअसल, गुरुवार (13 जून) की शाम को अस्पताल से एक 5 दिन के बच्ची को एक महिला ने चोरी किया और फिर फरार हो गई. पांच दिन पहले नायर अस्पताल में दहिसर की रहने वाली शीतल साल्वी नाम की महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया. गुरुवार को शीतल वार्ड में अपने बच्चे को लेकर सो रही थी, उसी दौरान एक अज्ञात महिला ने बच्चे को चुराया और फरार हो गई. बच्चे को लेकर फरार हो रही महिला की ये करतूत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई. 

नींद से जागने पर शीतल को बच्चा बेड पर नहीं मिला तो उन्होंने इस बारे में अस्पताल के कर्मियों को बताया. अधिकारी ने बताया कि कर्मियों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची तो उन्हें एक महिला अपने बैग में बच्चे को रखकर अस्पताल से बाहर जाती हुई दिखी. अधिकारी ने बताया कि अज्ञात महिला की उम्र 40 साल के आस-पास दिख रही है. उसके खिलाफ अग्रीपाडा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Trending news