Marriage With Prisoner: काउंसलर को खूंखार अपराधी से हुआ प्यार, अब Jail में होगी शादी
Advertisement

Marriage With Prisoner: काउंसलर को खूंखार अपराधी से हुआ प्यार, अब Jail में होगी शादी

Woman to Marry Double Murder Convict: नाओमी ने कहा कि मैं आजतक जितने लोगों से मिली हूं, उनमें से विक्टर सबसे अच्छा इंसान है. लोग पूरी स्टोरी जानें बिना उसके बारे में राय बना लेते हैं, लेकिन मैं उसके बिना अपनी जिंदगी के बारे में कल्पना भी नहीं कर सकती हूं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

लंदन: जुर्म की दुनिया की प्रेम और भी कई कहानियां हैं लेकिन ये स्टोरी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. दरअसल ब्रिटेन में रहने वाली जेल की एक काउंसलर नाओमी को अमेरिकी जेल (US Jail) में बंद विक्टर उर्फ एनिमल नाम के एक खूंखार अपराधी से प्यार हो गया है. वो अमेरिका (United States) जाकर विक्टर से शादी (Woman to Marry Double Murder Convict) करने वाली हैं.

ऑनलाइन चैट करते-करते हो गया प्यार

मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, नाओमी को विक्टर से तब प्यार हो गया जब वह उसकी मेंटोर थीं. नाओमी का परिवार भी हैरान हो गया जब नाओमी ने गैंगस्टर विक्टर का शादी का प्रस्ताव (Woman to Marry Double Murder Convict) कबूल कर लिया. काउंसलिंग के दौरान नाओमी और विक्टर ऑनलाइन चैट करते थे.

अभी और इतने साल जेल में बंद रहेगा गैंगस्टर

गौरतलब है कि गैंगस्टर विक्टर दो लोगों की बेरहमी से हत्या करने के मामले में बीते 10 साल से जेल में बंद है. कोर्ट ने विक्टर को 24 साल की सजा दी है. विक्टर साल 2034 तक जेल में बंद रहेगा.

ये भी पढ़ें- पहले पार्टी में बुलाया, फिर धोखे से ड्रग्स देकर 7 बार किया गैंगरेप; मची सनसनी

काउंसलर ने कैदी के बारे में क्या कहा?

दुल्हन बनने जा रहीं नाओमी कहती हैं कि विक्टर कोई राक्षस नहीं है. वह हम सबकी तरह एक इंसान है. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एक कैदी से प्यार करूंगी लेकिन आज मुझे इसपर गर्व है.

नाओमी ने कहा कि मैं आजतक जितने लोगों से मिली हूं, उनमें से विक्टर सबसे अच्छा इंसान है. लोग पूरी स्टोरी जानें बिना उसके बारे में राय बना लेते हैं, लेकिन मैं उसके बिना अपनी जिंदगी के बारे में कल्पना भी नहीं कर सकती हूं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर मुख्तार अंसारी जल्द लाया जाएगा UP, पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई से मिले संकेत

जान लें कि नाओमी इस साल सितंबर में अमेरिका पहुंचकर जेल में कैदी विक्टर से शादी करेंगी. नाओमी अभी यूनाइटेड किंगडम के एस्सेक्स में रहती हैं. वह अभी कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का इंतजार कर रही हैं.

LIVE TV

Trending news