Youth Cuts Private Part With Teeth: Kerala में युवक ने दांतों से काट डाला दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट
X

Youth Cuts Private Part With Teeth: Kerala में युवक ने दांतों से काट डाला दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट

Youth Cuts Private Part With Teeth In Kerala: पुलिस ने घायल सुलेमान को आननफानन में अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां इमरजेंसी सर्जरी करके उसके प्राइवेट पार्ट को रीअटैच किया गया.

Youth Cuts Private Part With Teeth: Kerala में युवक ने दांतों से काट डाला दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट

त्रिशूर: केरल (Kerala) के त्रिशूर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने झगड़े में दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट अपने दांतों से काट (Youth Cuts Private Part With Teeth) डाला और उसे बुरी तरह घायल कर दिया. सोशल मीडिया (Kerala Viral  News)पर ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

क्या हुआ था?

पुलिस (Police) ने बताया कि ये घटना त्रिशूर जिले के कुन्नाथुर इलाके में एक बार में हुई है. यहां 28 साल के शरीफ ने 55 साल के सुलेमान पर अटैक कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट (Youth Cuts Private Part With Teeth) को दांतों से काट डाला.

प्राइवेट पार्ट रीअटैच करने के लिए की गई इमरजेंसी सर्जरी

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल सुलेमान को आननफानन में अस्पताल पहुंचाया. वहां इमरजेंसी सर्जरी करके सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को रीअटैच कर दिया गया. अभी सुलेमान अस्पताल में ही भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें- महिला ने खोला राज तो मचा हड़कंप, नाबालिग से 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने किया रेप

बता दें कि पुलिस ने प्राइवेट पार्ट काटने के आरोपी शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है. शरीफ पेरुम्बादप्पु का निवासी है, वहीं सुलेमान पुन्नुक्कावु का रहने वाला है. ये घटना शनिवार रात को हुई थी.

युवक पहले भी शराब पीकर मचा चुका है उत्पात

आज तक के मुताबिक, झगड़े के दौरान बहुत से लोगों ने शरीफ को रोकने की कोशिश की लेकिन कोई सफल नहीं हुआ. उस समय शरीफ बहुत आक्रामक हो गया था. इस बीच शरीफ ने अपने दांतों से सुलेमान के प्राइवेट पार्ट को काट डाला.

ये भी पढ़ें- मदरसे की टीचर ने काट डाला अपने ही 6 साल के मासूम का गला, कहा- 'अल्लाह के लिए कुर्बानी'

गौरलतब है कि झगड़े के दौरान शरीफ को रोकने के चक्कर में बार मालिक और स्टाफ को भी काफी चोट आई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शरीफ पहले भी शराब पीकर कई बार उत्पात मचा चुका है. इससे पहले भी कोर्ट उसे चेतावनी दे चुका है.

LIVE TV

Trending news