NABARD Result 2021: नाबार्ड ग्रेड ए और बी ऑफिसर की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ ओपन, ऐसे करें चेक
Advertisement

NABARD Result 2021: नाबार्ड ग्रेड ए और बी ऑफिसर की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट हुआ ओपन, ऐसे करें चेक

NABARD Grade A, B Officer Result 2021: जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो नाबार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट- nabard.org पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

National Bank for Agriculture and Rural Development (NABARD)

नई दिल्ली: NABARD Result 2021: नेशनल बैंक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट की ओर से ग्रेड ए और बी ऑफिसर (NABARD Grade A, B Officer Result 2021) भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ओपन कर दिया गया है. जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो तुरंत जाकर अपना रिजल्ट चेक करें. परिणाम नाबार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट nabard.org पर देखा जा सकता है. इसमें 

कुल 162 पदों पर भर्तियां होंगी
नाबार्ड (National Bank for Agriculture and Rural Development) ने जो नोटिफिकेशन जारी किया था उसके तहत इस परीक्षा के माध्यम से कुल 162 पदों पर भर्तियां होंगी. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 जुलाई 2021 से शुरू की गई थीं. कोविड को देखते हुए इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही की गई थीं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 7 अगस्त 2021 तक का समय दिया गया था. इसके बाद परीक्षा सितंबर में हुई थी, जिसके रिजल्ट अब ओपन किए गए हैं. रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो चुके हैं. जहां आप अपने डिटेल्स भरकर देख सकते हैं.  

Solar Energy: भारत में सबसे सस्ते में लगते हैं सोलर प्रॉजेक्ट, चीन को भी पछाड़ा -रिपोर्ट

ऐसे देखें रिजल्ट
ऑफिशियल वेबसाइट nabard.org पर जाएं.
होम पेज पर दिए करियर वोटिस पर क्लिक करें.
इसके बाद रिजल्ट ऑप्शन पर जाएं.
यहां Short Listed Candidates For Main Examination की लिंक को ओपन करें
अब ग्रेड ए या ग्रेड बी में से जिसका रिजल्ट देखना है क्लिक करें 
अपनी डिटेल्स भर दें

पूरी डिटेल्स
ग्रेड ए और बी ऑफिसर की वैकेंसी के तहत कुल 162 पदों पर भर्तियां होनी है. इसमें से असिस्टेंट मैनेजर के लिए 148 साट खाली हैं. इसके साथ ही राजभाषा सर्विस के लिए 5 सीटें, प्रोटोकोल एंड सिक्योरिटी सर्विस के लिए 2 वोकेंसी है और 7 पदों पर जनरल मैनेजर की भर्तियां होंगी. वैकेंसी की बाकी की डिटेल्स के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. 

Watch Live TV

Trending news