सैनिक स्कूलों में दाखिले के लिए NTA ने जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस, पढ़ें डिटेल
Advertisement

सैनिक स्कूलों में दाखिले के लिए NTA ने जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस, पढ़ें डिटेल

कयास लगाए जा रहे हैं कि AISSEE द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर एडमिट कार्ड जल्द जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा.

सैनिक स्कूलों में दाखिले के लिए NTA ने जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस, पढ़ें डिटेल

नई दिल्ली. ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम फॉर्म (All India Sainik School Entrance Examination, AISSEE 2022) के लिए आवेदन करने वाले स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर है. एनटीए ने परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी की डिटेल्स जारी कर दी है. ऐसे में स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एग्जाम सिटी की डिटेल्स डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि, अभी एनटीए की तरफ से एडमिट कार्ड नहीं जारी किया गया है.

वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि AISSEE द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर एडमिट कार्ड जल्द जारी किया जाएगा. एडमिट कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा.

ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर जाएं.
- एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
- मांगी गई जानकारी इंटर कर सब्मिट करें.
- एडमिट कार्ड आपके सामने होगा.
- एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें.

आपको बता दें कि देश भर के 33 सैनिक स्कूलों में दाखिले के लिए परीक्षा 9 जनवरी, 2022 को आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news