close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OJEE 2019 Results: ओडिशा JEE का रिजल्ट जारी, कल से शुरू होगी काउंसिलिंग

प्रदीप कुमार काम्पा ने MBA में और स्मितारानी चौधरी ने MCA में टॉप किया है. समीर कुमार ने B. Pharm में, सास्वति मोहंती ने लैटरल इंट्री टेक, प्रदीप कुमार M.Tech में और स्वीकृति महापात्रा ने इंटीग्रेटेड MBA परीक्षा में टॉप किया है.

OJEE 2019 Results: ओडिशा JEE का रिजल्ट जारी, कल से शुरू होगी काउंसिलिंग
ऑनलाइन परीक्षा 8 और 9 जून को आयोजित की गई थी. (फाइल)

नई दिल्ली: ओडिशा ज्वाइंट इंट्रेंस एग्जामिनेशन ने OJEE 2019 के लिए रिजल्ट की घोषणा कर दी है. प्रदीप कुमार काम्पा ने MBA में और स्मितारानी चौधरी ने MCA में टॉप किया है. समीर कुमार ने B. Pharm में, सास्वति मोहंती ने लैटरल इंट्री टेक, प्रदीप कुमार M.Tech में और स्वीकृति महापात्रा ने इंटीग्रेटेड MBA परीक्षा में टॉप किया है.

इस साल 25672 छात्र OJEE 2019 की ऑफलाइन परीक्षा में शामिल हुए थे, जबकि 13918 छात्र ऑनलाइन परीक्षा में शामिल हुए थे. ऑफलाइन परीक्षा 18 मई को 53 सेंटर पर आयोजित की गई थी. ऑनलाइन परीक्षा 8 और 9 जून को आयोजित की गई थी.

मेडिकल, इंजीनियरिंग यूजी और पीजी में एडमिशन के लिए 20 जून से काउंसिलिंग शुरू होगी. जो छात्र इस परीक्षा में शामिल हुए हैं वे आधिकारिक वेबसाइट  www.ojee.nic.in पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं. वेबसाइट पर जाने के बाद पहले रोल नंबर, डेट ऑफ बर्थ के साथ लॉगिन करना होगा. सबमिट करने के बाद रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर होगा.