Reliance ने शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई, नौकरी और घर-खर्च का जिम्मा लिया

रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों (Punwama CRPF Martyrs) के प्रति पूरा कृतज्ञता जताते हुए उनके बच्चों की पढ़ाई और नौकरी की पूरी जिम्मेदारी लेने की घोषणा की है.

Reliance ने शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई, नौकरी और घर-खर्च का जिम्मा लिया

नई दिल्ली : रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों (Punwama CRPF Martyrs) के प्रति पूरा कृतज्ञता जताते हुए उनके बच्चों की पढ़ाई और नौकरी की पूरी जिम्मेदारी लेने की घोषणा की है. साथ ही रिलायंस ने कहा है कि पुलवामा में शहीद परिवारों के घर-खर्च की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए भी रिलायंस फाउंडेशन तैयार है.

रिलायंस की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के काफिले पर हुए बर्बर हमले को लेकर आक्रोश में रिलायंस परिवार भारत के 1.3 अरब लोगों के साथ है. रिलायंस फाउंडेशन ने कहा है कि दुनिया की कोई भी बुरी ताकत भारत की एकता को तोड़ नहीं सकती है.

रिलायंस ने कहा 'राष्ट्रीय शोक की इस घड़ी में एक नागरिक के रूप में, और साथ ही एक कॉरपोरेट सिटीजन के रूप में, हम अपनी सशस्त्र सेनाओं और अपनी सरकार के साथ पूरी तरह हैं.' रिलायंस फाउंडेशन ने आगे कहा है, 'शहीदों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए रिलायंस फाउंडेशन उनके बच्चों की पढ़ाई और रोजगार, और उनके घर-खर्च की पूरी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार है. यदि जरूरी हुआ तो हमारे अस्पताल घायल जवानों को बेस्ट चिकित्सा सेवा देने के लिए तैयार हैं.'

रिलायंस ने कहा है कि अगर सरकार उन्हें कोई और जिम्मेदारी देती है, तो वे उसे उठाने के लिए भी तैयार हैं. रिलायंस फाउंडेशन रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहायक संस्था है और इसकी संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी हैं.