SBI दे रहा है फ्री स्कॉलरशिप, 24 फरवरी से 5 मार्च तक ले सकते हैं Quiz में हिस्सा
Advertisement

SBI दे रहा है फ्री स्कॉलरशिप, 24 फरवरी से 5 मार्च तक ले सकते हैं Quiz में हिस्सा

स्टेट  बैंक ऑफ इंडिया स्टूडेंट्स काेे फ्री स्कॉलरशिप दे रहा है. इस स्कॉलरशिप के लिए 24 फरवरी से आवेदन कर सकते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) स्टूडेंट्स काेे फ्री स्कॉलरशिप दे रहा है. इस स्कॉलरशिप के लिए 24 फरवरी से आवेदन कर सकते हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एआईसीटीइ और यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त कॉलेजों में बीए, बीटेक, लॉ और अन्य विषयों की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए न्यूमेरो यूनो क्विज ऑर्गनाइज करने का ऐलान किया. ये क्विज 24 फरवरी से 5 मार्च तक चलेगा, जो 17 शहरों में रखा जाएगा.

इसकी शुरुआत तिरुवनंतपुरम से हो रही है. क्विज में करेंट अफेयर्स और सामान्य ज्ञान से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे. प्रतियोगिता रीजनल, सेमीफाइनल और फाइनल राउंड जैसे तीन चरणों में होगी.

स्कॉलरशिप के जरिए न्यूमेरो योनो का मकसद राष्ट्रीय स्तर पर कॉलेज का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के साथ प्रतिभाशाली छात्रों को प्रोत्साहित करना है. एसबीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस क्विज की जानकारी दी है. इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए आप http://sbinumeroyono.com पर भी विजिट कर सकते हैं. हर लेवल के अंत में 3 विनर्स को स्कॉलरशिप दी जाएगी. इसके लिए रजिस्ट्रेशन फ्री है. रीजनल के बाद स्टूडेंट्स को सेमीफाइनल राउंड के लिए चुना जाएगा. वहीं इसका फाइनल राउंड मुंबई में होगा. 

ये वीडियो भी देखें:

Trending news