close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा में इन दिग्गजों के भरोसे कांग्रेस अपना करेगी प्रचार-प्रसार, लिस्ट हुई जारी

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की कैंपेन कमेटी की बैठक बुधवार शाम 15 रकाबगंज रोड स्थित कांग्रेस वार रूम में हुई. 

हरियाणा में इन दिग्गजों के भरोसे कांग्रेस अपना करेगी प्रचार-प्रसार, लिस्ट हुई जारी
.(फाइल फोटो)

हरियाणा: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की कैंपेन कमेटी की बैठक बुधवार शाम 15 रकाबगंज रोड स्थित कांग्रेस वार रूम में हुई. इस बैठक में कैंपेन कमेटी के चेयरमैन कैप्टन अजय यादव भूपेंद्र हुड्डा दीपेंद्र हुड्डा और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुमारी सैलजा मौजूद रहीं. कैप्टन अजय यादव ने हरियाणा चुनाव के कैंपेन में कौन कौन से स्टार कैंपेनर होंगे बजाते उसके लिस्ट पढ़कर सुनाई उन्होंने बताया कि राहुल गांधी सोनिया गांधी प्रियंका गांधी के साथ तमाम कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता हरियाणा में चुनाव प्रसार करेंगे. कैप्टन अजय यादव ने हरियाणा चुनाव के कैंपेन में कौन-कौन से स्टार कैंपेनर होंगे इसकी लिस्ट जारी की.

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी के साथ तमाम कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता हरियाणा में चुनाव प्रचार-प्रसार करेंगे. कांग्रेस पार्टी के ही जाने माने नेता और हरियाणा के ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पार्टी में कोई विरोध नहीं है, सबकुछ अच्छा है.

हमारी बैठक बेहतर तरीक़े से हुई है. दो दिन पहले आए कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के इस बार विधानसभा चुनाव न लड़ने के बयान के बारे में कुछ भी कहने से कांग्रेस के नेता बचते नजर आए. इसी के साथ प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि कल की बैठक अधिक महत्वपूर्ण है. जिसमें चुनाव से जुड़ी तमाम बातों पर चर्चा होगी.