close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान के ढाल बने NCP नेता माजीद मेमन, पाक PM के 'मौलाना अवतार' पर दी सफाई

एनसीपी नेता माजिद मेनन (Majeed memon) ने कहा है कि अगर इजराइल को लगता है कि किसी चैनल के आ जाने से आतंकवाद को बढ़ावा मिलेगा तो यह बिल्कुल ही गलत है. इजराइल के इस बयान पर दुनिया यकीन नहीं करेगी.

इमरान खान के ढाल बने NCP नेता माजीद मेमन, पाक PM के 'मौलाना अवतार' पर दी सफाई
माजिद मेमन ने इमरान खान का बचाव किया है.

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने इस्लाम से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करने के लिए टीवी चैनल खोलने की तैयारी में हैं. उनके इस प्लान पर इजरायल ने तंज कसा है, वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता माजिद मेमन (Majeed memon) ने इमरान खान (Imran khan) का बचाव किया है. अमेरिका के दौरे पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने मलयेशिया के पीएम और तुर्की के राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद 'बीबीसी टाइप' चैनल शुरू करने का प्रपोजल रखा था. इमरान खान (Imran khan) की इस कोशिश की हर तरफ निंदा हो रही है. 

इसके बचाव में एनसीपी नेता माजिद मेमन (Majeed memon) ने कहा है कि अगर इजराइल को लगता है कि किसी चैनल के आ जाने से आतंकवाद को बढ़ावा मिलेगा तो यह बिल्कुल ही गलत है. इजराइल के इस बयान पर दुनिया यकीन नहीं करेगी. इमरान खान (Imran khan) के इस फैसले से आतंकवाद बढ़ेगा हमें नहीं लगता. मुझे ये भी नहीं लगता कि इमरान खान (Imran khan) मुस्लिमों के लीडर बनने की कोशिश करेंगे. सच्चाई तो ये है कि हमेशा कमजोरों को दबाया जाता रहा है.

मालूम हो कि मलयेशिया के पीएम और तुर्की के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान इमरान खान (Imran khan) ने कहा था कि दुनियाभर में इस्लामोफोबिया को दूर करने के लिए नया चैनल शुरू किया जाएगा. हालांकि इमरान भले ही इस्लामोफोबिया की बात कर रहे हों पर उनके इस दांव के पीछे मुसलमानों का मसीहा बनने की कोशिश भी छिपी हुई है. इस तरह वह कश्मीर पर मुस्लिम देशों को भी साधना चाहते हैं. 

लाइव टीवी देखें-:

इस्लामोफोबिया से ग्रस्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान को अब 'टीवी' की बीमारी लग गई है. इमरान ख़ान अब इस्लामिक चैनल के जरिए जेहाद के 'प्रसारण' की तैयारी कर रहे हैं. इस्लामोफोबिया की आड़ में इमरान इस्लामिक चैनल खोलने वाले हैं. इमरान ने तुर्की और मलेशिया के प्रमुख से मलिकर एक इंग्लिश चैलन खोलने का प्लान बनाया है. इमरान ने तर्क दिया है कि इस चैलन के जरिए मुसलमानों मुद्दों और इस्लामोबोफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी. बैठक के बाद इमरान ने ट्टीव करके कहा- 'बैठक में हमने BBC जैसे इंग्लिश टीवी चैनल की शुरुआत करने का फैसला किया है. चैनल मुसलमानों के मुद्दों को उठाने के साथ इस्लामोबोफिया से भी लड़ेगा.' 

इमरान खान (Imran khan) की इस कोशिश पर इजरायल ने सच्चाई से दुनिया को रूबरू कराया है. इजरायल ने इमरान को आईना दिखाते हुए तंज कसा और कहा कि अब कट्टरपंथ को बढ़ावा देने और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार करने वाले इस्लामोफोबिया दूर करेंगे.

यहां आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करते हुए पीएम इमरान खान (Imran khan) ने इस्लाम के पक्ष में हथियार उठाने जैसी बातें कही थी. उनका भाषण कहीं से भी किसी राजनेता का नहीं बल्कि किसी मौलाना का लग रहा था. शांति का संदेश देने वाले मंच से इमरान खान (Imran khan) इस्लाम की खातिर हिंसा और बंदूक उठाने की बातें कही थीं. गौर करने वाली बात यह है कि माजिद मेमन (Majeed memon) एनसीपी के नेता हैं और महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी मुख्य दल है. विरोधी दल इमरान खान (Imran khan) के पक्ष में दिए गए उनके बयान को जोर-शोर से उछाल सकते हैं.