BREAKING NEWS

फेसबुक पर पवन सिंह से आगे हैं khesari lal yadav, जानें कौन है सोशल मीडिया का भोजपुरी सुपरस्टार

भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कई स्टार हैं, जिनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स करोड़ों में हैं. भोजपुरी एक्टर ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर काफी सक्रिय रहते हैं.

फेसबुक पर पवन सिंह से आगे हैं khesari lal yadav, जानें कौन है सोशल मीडिया का भोजपुरी सुपरस्टार
फेसबुक पर पवन सिंह से आगे हैं खेसारी लाल.

Patna:आज आम आदमी से लेकर सुपरस्टार तक अपने विचारों को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग धड़ल्ले से कर रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कई स्टार हैं, जिनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स करोड़ों में हैं. भोजपुरी एक्टर ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर काफी सक्रिय रहते हैं. हम आज यहां इन्हीं कलाकरों के किस सोशल प्लेटफॉर्म पर किसके कितने फॉलोवर्स हैं, बताने जा रहे हैं. सबसे ज्यादा लोगों तक पहुंच रखने वाले फेसबुक की बात करें तो यहां खेसारी लाल यादव को सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या 44 लाख  है. इसके बाद नंबर आता है पावर स्टार पवन सिंह का. भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह को फेसबुक पर करीब 3.1 मिलियन लोग उनको फॉलो करते हैं. हालांकि मनोज तिवारी अब फिल्‍मों से ज्यादा राजनीति में सक्रिय हैं. उनके फेसबुक पर 1,178,928  फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का बड़ा बयान, कहा- स्टारडम पर असर नहीं

आज के जमाने में सोशल मीडिया की हर कहीं पहुंच है. ऐसे में बात करें भोजीवुड यानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स की तो वह भी इस मामले में कहीं भी पीछे नहीं हैं. हालांकि यह जरूर है कि उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में ही सीमित है. फिर भी वह इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल दैनिक स्तर पर कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह, रवि किशन, निरहुआ और मनोज तिवारी जैसे भोजपुरी एक्टर ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर काफी सक्रिय रहते हैं. हम आज यहां इन्ही कलाकरों के किस सोशल प्लेटफॉर्म पर किसके कितने फॉलोवर्स हैं, बताने जा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने धूम मचा दिया-

दिनेश लाल यादव निरहुआ को इंस्टा पर कुल 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जबकि ट्विटर पर 110,519 और फेसबुक पर 1मिलियन फॉलोवर्स हैं.
मनोज तिवारी के इंस्टाग्राम पर कुल 271,517 फॉलोवर्स हैं. वहीं ट्विटर पर 1,486,332 जबकि फेसबुक पर 1,178927 लोग फॉलो करते हैं.

खेसारी लाल को इंस्टाग्राम पर 1,495,836 लोग फॉलो करते हैं. ट्विटर पर खेसारी की मौजूदगी 126,579 है. फेसबुक की बात करें तो उनको कुल 44 लाख लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Singer Gunjan Singh का मगही गाना 'साथै नहइबौ अहरवा मे गे' मचाया तहलका, मिले लाखों व्यूज

रवि किशन को इंस्टाग्राम पर कुल 504,766 लोग फॉलो करते हैं. वहीं ट्विटर पर 327,493 फॉलोवर्स हैं जबकि फेसबुक पर 461,835 लोग उनको फॉलो करते हैं.
पवन सिंह के इंस्टाग्राम पर 1,477,523फॉलोवर्स हैं, जबकि फेसबुक पर 3.1मिलियन लोग उनको फॉलो करते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.