ड्रग्स केस: क्षितिज रवि प्रसाद की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने NCB की हिरासत में भेजा

मुंबई की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद को तीन अक्टूबर तक नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया. उसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. ​

ड्रग्स केस: क्षितिज रवि प्रसाद की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने NCB की हिरासत में भेजा
फ़ाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र की एक अदालत ने रविवार को क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को तीन अक्टूबर तक नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया. उसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. प्रसाद ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के एक फर्म में कार्यकारी निर्माता के तौर पर कुछ समय के लिये काम किया था.

जौहर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि प्रसाद नवंबर 2019 में एक परियोजना के लिए अनुबंध पर कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मातिक इंटरटेनमेंट (जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी) से जुड़ा था, लेकिन इस परियोजना पर काम नहीं हुआ. प्रसाद को पूछताछ के बाद शनिवार को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- तेजस्वी यादव का वादा, RJD सत्ता में आई तो 10 लाख युवाओं को देंगे सरकारी नौकरी

प्रसाद को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए यहां एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने प्रसाद को आगे की पूछताछ के लिए तीन अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में दे दिया. सुशांत की मौत और कथित बॉलीवुड-ड्रग्स साठगांठ से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए.

जांच एजेंसी ने रविवार को अदालत से बताया कि प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि उसने एक अन्य आरोपी करमजीत सिंह आनंद और उसके सहयोगियों से ड्रग्स खरीदा था. एनसीबी ने कहा कि मामले की जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी ड्रग्स खरीदने के लिये अन्य आरोपियों के साथ साजिश का हिस्सा था. वह सुशांत की मौत से जुड़े अन्य आरोपियों से जुड़ा हुआ था. जांच एजेंसी ने कहा कि प्रसाद, अनुज केशवानी से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ा हुआ था, जिसके पास से वाणिज्यिक मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई है. शुक्रवार को एनसीबी ने अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी, जो पहले धर्मा प्रोडक्शंस के लिये काम कर चुका है.

VIDEO