TMKOC: शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस अहम शख्स ने छोड़ा तारक मेहता शो, खबर मिलते ही लोगों ने कहा- 'हे मां माताजी'
topStories1hindi1473394

TMKOC: शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस अहम शख्स ने छोड़ा तारक मेहता शो, खबर मिलते ही लोगों ने कहा- 'हे मां माताजी'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah chashma) घर-घर में मशहूर है. शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. लेकिन दर्शकों के लिए एक शॉकिंग खबर है कि तारक मेहता के एक अहम किरदार ने शो छोड़ दिया है. 

 

TMKOC: शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस अहम शख्स ने छोड़ा तारक मेहता शो, खबर मिलते ही लोगों ने कहा- 'हे मां माताजी'

Raj Anadkat quits Show: साल 2008 में टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah chashma) की शुरूआत हुई थी. तब से लेकर आज तक ये कॉमेडी शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. हालांकि, बीते कुछ सालों में शो से कई स्टार्स ने किनारा किया है. वहीं, लिस्ट में अब एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'टप्पू' (Tappu) का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. ये खबर उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. 

नहीं आएंगे टप्पू शो में नजर

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से ऐसी खबर आ रही थी कि राज अनादकट 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ने वाले हैं. हालांकि, हर बार राज ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताकर टाल दिया. लेकिन इस बार खुद राज अनादकट (Raj Anadkat) ने सोशल मीडिया पर शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा- 'समय आ गया है कि अब सभी सवालों पर फुल स्टॉप लगा दिया जाए. ऑफिशियली अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो रहा है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

 

राज ने लिखा इमोशनल नोट

 

राज अनादकट ने पॉपुलर कॉमेडी शो के बारे में लिखा- 'मैंने अच्छे दोस्त बनाए और बहुत कुछ सीखा. इस जर्नी में जो मेरे साथ थे मैं उन सबका थैंक्यू करूंगा. ये मेरे करियर के बेहतरीन साल रहे. आप सभी लोगों का धन्यवाद कि आपने मुझे टप्पू के रूप में एक्सेप्ट किया. पूरी टीम को फ्यूचर के लिए ऑल द बेस्ट'. आपको बता दें कि राज अनादकट साल 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बने थे. उनसे पहले शो में 'टप्पू' का किरदार भव्य गांधी ने निभाया था. दोनों ही एक्टर को लोगों ने टप्पू के रूप में खूब प्यार दिया. खैर, ये बात तो तय है कि फैंस इस किरदार को जरूर मिस करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news