OTT पर रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फिल्में, देखें यहां पूरी लिस्ट

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया.

OTT पर रिलीज होंगी बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फिल्में, देखें यहां पूरी लिस्ट
बॉलीवुड की इन फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

मुंबई: बॉलीवुड फैन्स के लिए अच्छी खबर है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn) समेत अन्य कई सितारों की अपकमिंग फिल्मों को जल्द ही ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. दरअसल कोरोना लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ महीनों से फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पा रही हैं. जानकारी के मुताबिक, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुल 7 बॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी.

इस लिस्ट में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', अजय देवगन की 'भुज', आलिया भट्ट की 'सड़क 2',  अभिषेक बच्चन की 'बुलरन', दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और कुणाल खेमू की 'लूटकेस' शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र 419 रुपए लेकर मुंबई आए थे दिग्गज अभिनेता Annu Kapoor, पोस्ट कर सुनाई दास्तान

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया. इस दौरान अक्षय कुमार ,अजय देवगन, वरुण धवन ,आलिया भट्ट ,अभिषेक बच्चन मौजूद रहे. 

कोरोना के कारण OTT प्लेटफॉर्म पर हो रहीं रिलीज

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने सिनेमाघरों से लेकर अन्य कई गतिविधियों पर रोक लगाई हुई है. ऐसे में कोरोना के मद्देनजर फिल्म निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है. इस दौरान कई सितारों ने अपनी अपकमिंग फिल्म के नए पोस्टर भी रिलीज किये.