क्या आपको है जॉब की तलाश? Richa Chadha की इस पोस्ट पर फौरन कीजिए कमेंट
Advertisement

क्या आपको है जॉब की तलाश? Richa Chadha की इस पोस्ट पर फौरन कीजिए कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने जॉब से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है. अगर आपको भी नौकरी की तलाश है, तो कमेंट तुरंत कर सकते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा.

मुंबई: कोरोना (Coronavirus) संकट काल में अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने जॉब से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है. रिचा चड्ढा (Richa Chadha ) ने लोगों से कहा है कि अगर उन्हें नौकरी की जरूरत है, तो वह उनकी पोस्ट पर कमेंट कर सकते हैं.

  1. रिचा चड्ढा के दोस्त शुरू कर रहे व्यापार
  2. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए किया ट्वीट
  3. लिखा- नौकरी की तलाश है तो कमेंट करें

रिचा ने एक ट्वीट में लिखा- 'मेरे एक दोस्त इस समय लोगों को रोज़गार दिलवाने की कोशिश में जुटें हैं. यदि आप 18-40 के बीच किसी ऐसे आदमी को जानते हैं जो डिलीवरी, सफाई का काम कर सके, जिनके पास अपनी मोटरसाइकल और फोन हो, जिन्हें इस समय नौकरी की जरूरत हो तो मुझे सूचना दें. धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: फैन ने Sonu Sood के लिए बनाई ऐसी तस्वीर, एक्टर ने तुरंत बना डाली अपनी Profile Pic

आपको बता दें कि रिचा ने हाल ही में अपने ऑफिस स्टाफ के लिए कोरोना अवेयरनेस वीडियो बनाया था. रिचा चड्ढा ने इस वीडियो में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्टाफ क्या करें और क्या न करें. उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह बीते दो महीनों ने लॉकडाउन और कोरोना के खिलाफ बताए गए सभी नियमों और बातों का पालन कर रही हैं. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रिचा एक्टर अली फजल के साथ शादी की खबरों के लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. कहा जा रहा था कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे. उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अप्लाई भी कर दिया था, लेकिन कोरोना की वजह से दोनों की शादी टल गई. 

Trending news