VIDEO: भोजपुरी गाने पर इस लड़की ने लगाए ठुमके, छत के ऊपर किया जबरदस्त डांस
Advertisement

VIDEO: भोजपुरी गाने पर इस लड़की ने लगाए ठुमके, छत के ऊपर किया जबरदस्त डांस

शिवानी ठाकुर पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं.

8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिंगर व एक्टर खेसारीलाल यादव के एक गाने 'रोज रोज सेजिया पे' को लोगों ने बेहद पसंद किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.  

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे shivani thakur नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की छत के ऊपर 'रोज रोज सेजिया पे' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है, जिनका नाम शिवानी ठाकुर बताया गया है. वैसे, शिवानी पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं. इस वीडियो को अब तक 831,602 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को इसी महीने 16 तारीख को अपलोड किया गया था. 

गौरतलब है कि भोजपुरी गानों पर शिवानी का डांस यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि लोगों ने शिवानी से हिंदी गानों पर भी डांस करने की फरमाइश कर डाली है. बदले में शिवानी ने भी अपने व्यूवर्स से हिंदी गाने का नाम पूछा है, जिस पर वह डांस करेंगी. इस वीडियो में शिवानी को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस 4.10 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर लड़की ने 'रोज रोज सेजिया पे' पर डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news