दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'चादर हिली की ना जान' मचा रहा कोहराम, वीडियो देखें
Advertisement

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'चादर हिली की ना जान' मचा रहा कोहराम, वीडियो देखें

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' के इस सुपरहिट गाने 'चादर हिली की ना जान' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने ने धमाल मचा रखा है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'चादर हिली की ना जान' मचा रहा कोहराम, वीडियो देखें

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और सिजलिंग अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का कोई भी गाना हो वह तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो जाता है. दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक जानते हैं. इनदोनों को एक साथ सिनेमा के पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. भोजपुरी के दर्शकों ने इस जोड़ी को जितना प्यार दिया है इस जोड़ी ने भी अपनी अभिनय क्षमता से उतना प्यार वापस अपने चाहनेवालों पर बरसाया है. 

दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ वीडियो में एकदम धाकड़ ठुमके लगाती आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं.  इस गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी इतनी खास लग रही है कि यह वीडियो अभी तक यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी ने इस गाने के वीडियो में जमकर गदर काटा है. सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' के इस सुपरहिट गाने 'चादर हिली की ना जान' में दोनों की अभिनय क्षमता और नृत्य कौशल पर दर्शक फिदा है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' के इस सुपरहिट गाने 'चादर हिली की ना जान' को कल्पना और ओम झा ने गाया है. इस गाने का संगीत ओम झा ने दिया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है. इस फिल्म के निर्माता नसेर जमाल हैं और इसके निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ जब होली में हुड़दंग करने लगे पवन सिंह, Sapna को आया गुस्सा, देखिए फिर क्या हुआ

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल2' के इस सुपरहिट गाने 'चादर हिली की ना जान' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 18,493,843 से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने ने यहां यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

Trending news