आम्रपाली दुबे का गाना Nase Nase Chadhata Je Jahariya मचा रहा धमाल , वीडियो Viral
X

आम्रपाली दुबे का गाना Nase Nase Chadhata Je Jahariya मचा रहा धमाल , वीडियो Viral

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) का एक  गाना ‘नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया’ (Nase Nase Chadhata Je Jahariya) फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

आम्रपाली दुबे  का गाना Nase Nase Chadhata Je Jahariya मचा रहा धमाल , वीडियो Viral

Patna:भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) का एक  गाना ‘नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया’ (Nase Nase Chadhata Je Jahariya) फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक है दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी. लेकिन इस वीडियो में आम्रपाली दुबे अकेले ही बवाल मचा रही हैं.

भोजपुरी पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) नजर आ रही हैं. वहीं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की कातिलाना अदा इस गाने के वीडियो में आपके पसीने छुड़ा देगा. इस फिल्म में आम्रपाली के अलावा Raj Ranjeet, Antra Banerjee,Sushil Singh,Sanjay Pandey मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म  Raj Music and Films Pvt Ltd के बैनर तले बनी. 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह गाना  ‘नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया’ (Nase Nase Chadhata Je Jahariya) इन दिनों सोशल मीडिया पर गरदा मचा रहा है. इस गाने को अबतक 8,357,627 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 18K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- जब मोनालिसा से बोले Pawan Singh 'दिया गुल करS रानी', वीडियो Viral

भोजपुरी फिल्म पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) का यह गाना ‘नशे-नशे चढ़ता जे जहरिया’ (Nase Nase Chadhata Je Jahariya) दर्शकों के बीच छा गई है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में Priyanka Singh, Om Jha की आवाज भी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने का बोल  Pyare Lal Yadav ने लिखा है. जबकि इस गाने का म्यूजिक Om Jha ने दिया है. फिल्म पहली नजर को सलाम (PAHALI NAZAR KO SALAM) को प्रोड्यूस किया है  Ranjeet Kumar Jha ने वहीं इसको Santosh Mishra ने डायरेक्ट किया है. गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.  

Trending news