Aamrapali Dubey के सपनों में हुई इस अनजान शख्स की एंट्री, वीडियो में बेचैनी साफ आई नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि उनके सपनों में आजकल किसी की एंट्री हो गई है और इसकी वजह से वो काफी परेशान हैं.  

Aamrapali Dubey के सपनों में हुई इस अनजान शख्स की एंट्री, वीडियो में बेचैनी साफ आई नजर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) फिल्मों से तो फैंस का मनोरंजन करती ही हैं. साथ में वो सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव हैं. आम्रपाली (Aamrapali Dubey Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके सपनों में किसी की एंट्री हो गई है. 

आम्रपाली के गजब के एक्सप्रेशन

आम्रपाली (Aamrapali Dubey Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चंद घंटे पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है जहां वो 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' गाने पर लिपसिंक और एक्सप्रेशन देती हुईं नजर आ रही हैं. आम्रपाली के इस वीडियो पर उनकेहने वाले खूब प्यार बरसा रहे हैं. लोगों को आम्रपाली की अदाएं खूब पसंद आ रही हैं.

 

 

आम्रपाली का करियर

बता दें कि मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली (Aamrapali Dubey TV Show) ने टीवी सीरियल 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' से काफी नाम और कमाया. इसमें आम्रपाली ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'मेरा नाम करेगी रोशन' में भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद इन्होंने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirhua) के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा.

यह भी पढ़ें- Khesari​​​ Lal ने फिर उड़ाया गर्दा,  'जवानी जर्दा के पान' VIDEO ने मचाई धूम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.