close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर दिए ऐसे पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, हाल ही में उनके परिवार में एक दुखद घटना घटी, उनके पति के पिता यानी ससुर का निधन हो गया. वहीं ससुर की तेरहवीं की तस्वीरों पर अब मोनालीसा ट्रोल हो रही हैं...

मोनालिसा ने ससुर की तेरहवीं पर दिए ऐसे पोज! लोग बोले 'यही संस्कार हैं तुम्हारे'
विक्रांत के पिता का निधन 28 जुलाई को हो गया था. फोटो साभार: Instagram@Monalisa

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, हाल ही में उनके परिवार में एक दुखद घटना घटी, उनके पति के पिता यानी ससुर का निधन हो गया. इस तेरहवीं की कुछ तस्वीरों में मोनालिसा का पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. लेकिन तस्वीरों में कुछ ऐसा है कि अब मोनालीसा जमकर ट्रोल हो रही हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार को मोनालिसा के घर उनके ससुर की तेरहवीं रखी गई थी. इस बुरे वक्त में मोनालिसा अपने ससुरालवालों के साथ उनको संभालती नजर आईं. लेकिन वहीं तेरहवीं की कुछ तस्वीरों में मोनालिसा हंसती नजर आ रही हैं. अब इस शोकसभा की तस्वीरों पर उनके फॉलोअर्स उन्हें संस्कार का ज्ञान दे रहे हैं. देखिए यह तस्वीरें...

फिर दिलकश अंदाज में नजर आईं मोनालिसा, सोशल मीडिया पर फिर छाई तस्वीरें

यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब विक्रांत के प्रोफाइल पर तो लोग शोक व्यक्त कर रहे हैं लेकिन मोनालिसा की हंसी के चलते इन्हीं तस्वीरों पर लोग उन्हें काफी तीखी बातें सुना रहे हैं. 

बता दें कि विक्रांत के पिता का निधन 28 जुलाई को हो गया था. वह काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे. रिपोर्टस के अनुसार उनका इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा था. उनका नाम कन्हैया सिंह था.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें