पवन सिंह के गाने पर आकांक्षा और समर सिंह का धमाकेदार डांस हो रहा वायरल, Video देखें

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने पर यूं तो पूरी दुनिया फिदा है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा के कलाकार भी उनके गाने पर अपना डांस वीडियो बनाकर लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उनके गानों को पसंद करनेवालों की संख्या वैसे भी बहुत बड़ी है.

पवन सिंह के गाने पर आकांक्षा और समर सिंह का धमाकेदार डांस हो रहा वायरल, Video देखें
पवन सिंह के गाने पर आकांक्षा और समर सिंह का धमाकेदार डांस हो रहा वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने पर यूं तो पूरी दुनिया फिदा है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा के कलाकार भी उनके गाने पर अपना डांस वीडियो बनाकर लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. उनके गानों को पसंद करनेवालों की संख्या वैसे भी बहुत बड़ी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अगर कोई भोजपुरी कलाकार उनके गाने पर डांस करता है तो वह वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है.  

पवन सिंह का ऐसा हीं एक भोजपुरी सुपरहिट गाना है जिसपर आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और समर सिंह (Samar Singh) ने एक्ट कर उसे आकांक्षा के सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जहां यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह का यह गाना एगो आयेगा दुसरा जायेगा (Yego Ayega Dusara Jayega)पर दोनों ने एक वीडियो बनाया है.

आपको बता दें कि पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने मिलकर यह गाना गाया है. इस गाने का बोल लिखा है आजाद सिंह ने(Azad Singh) वहीं इस गाने का संगीत दिया है श्याम-आजाद (Shyam - Azad) ने. इस गाने को  Pawan Singh Official के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. जिसको 5 मिलियन से ज्यादा मिल व्यूज मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पोस्ट फिर वायरल, यहां देखें

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्टर समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) को चाहनेवालों की संख्या भी बहुता है. ऊपर से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के चाहनेवाले. ऐसे में दोनों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को कुछ घंटे पहले पोस्ट किया गया है, लेकिन इसे देखने वालों की संख्या कई हजारों में पहुंच गई है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.