Himesh Reshammiya के गाने पर Akanksha Dubey ने किया जबर डांस, वीडियो वायरल

आकांक्षा दुबे आज भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से हीं चर्चा में है. इस वीडियो में आकांक्षा बॉलीवुड के बेहतरीन संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने तेरे प्यार में पर डांस कर रही हैं. 

Himesh Reshammiya के गाने पर Akanksha Dubey ने किया जबर डांस, वीडियो वायरल
Himesh Reshammiya के गाने पर Akanksha Dubey ने किया जबर डांस

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की बेहद खूबसूरत अदाकारा और सोशल मीडिया सेंसेशन आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) फिर से एक बार चर्चा में आ गई हैं. इस बार भी उनकी चर्चा में आने की वजह उनका डांस वीडियो हीं है. जिसे आकांक्षा दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

सोशल मीडिया का सेंसेशन इसलिए आकांक्षा दुबे को कहा जाता है क्योंकि इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey instagram) पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इससे पहले भी एक के बाद एक उनके वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जाने के साथ ही वायरल होते रहे हैं. आकांक्षा दुबे आज भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से हीं चर्चा में है. इस वीडियो में आकांक्षा बॉलीवुड के बेहतरीन संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने तेरे प्यार में पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनकी अदाएं गजब की हैं.

आकांक्षा दुबे वैसे तो भोजपुरी गानों पर अपना डांस वीडियो  बनाकर पोस्ट करती रही हैं. लेकिन पहली बार उन्होंने हिंदी गाने पर वीडियो बनाया और वह चर्चा में आ गई  है. आकांक्षा दुबे के इस वीडियो को उनके फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आकांक्षा येलो कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं. अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'रील वाली दिल ले गई' पर भी वह पहले वीडियो शेयर कर चुकी हैं. जो जमकर वायरल हुआ था. 

इधर आकांक्षा का शिल्पी राज के गाने ‘बलमु के हिपिया’ (Balamu Ke Hipiya) पर भी एक वीडियो पहले तेजी से वायरल हुआ था.  उस वीडियो में वह काफी बोल्ड नजर आई थीं और तब भी उनके वीडियो को उनके फॉलोअर्स का खूब प्यार मिला था.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का नया गाना 'गलते चलते बा' रिलीज के साथ मचा रहा गर्दा, video वायरल

वहीं आकांक्षा दुबे ने समर सिंह के गाने ‘कमर एक नंबर’ (Kamar Ek number) पर कमर मटकाया था तो दर्शकों ने इसे भी खूब पसंद किया था और यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.