आकांक्षा दुबे ने जब समर सिंह को कहा 'चाटे लिपिस्टिक', गुस्से से भर गए अभिनेता
Advertisement

आकांक्षा दुबे ने जब समर सिंह को कहा 'चाटे लिपिस्टिक', गुस्से से भर गए अभिनेता

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी की हर विधा में समर सिंह ने गाने गाए हैं और समर के गानों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. समर सिंह के गानों को लेकर दीवानगी ऐसी कि इनके कई गाने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को यूट्यूब पर पार कर गई है.

 आकांक्षा दुबे ने जब समर सिंह को कहा 'चाटे लिपिस्टिक', गुस्से से भर गए अभिनेता

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भोजपुरी की हर विधा में समर सिंह ने गाने गाए हैं और समर के गानों को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. समर सिंह के गानों को लेकर दीवानगी ऐसी कि इनके कई गाने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को यूट्यूब पर पार कर गई है. समर सिंह का कोई भी गाना नया हो पुराना इसे आप यूट्यूब पर ट्रेंड करते देख सकते हैं.

ऐसे में समर सिंह का एक और भोजपुरी गाना 'चाटे लिपिस्टिक' इनदिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह समर सिंह का नया गाना नहीं है लेकिन इसके वीडियो को एक बार फिर से वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने पहले भी यूट्यूब पर जमकर तहलका मचाया था. यह गाना समर सिंह के भोजपुरी एलबम 'चाटे लिपिस्टिक' का टाइटल ट्रैक है, जिसे लेकर दर्शकों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. 

समर सिंह का एक और भोजपुरी गाना 'चाटे लिपिस्टिक' के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे ने कई सारी भोजपुरी वीडियो में काम किया है और दर्शकों को अपनी अदाओं और लटकों-झटकों से अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में समर सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में हमेशा की तरह आकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो में आकांक्षा की अदाएं इतनी कातिलाना है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

ये भी पढ़ें- माही श्रीवास्तव और शिल्पी राज का गाना 'बेचे बलमुआ अनार' मचा रहा बवाल

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के इस भोजपुरी गाने 'चाटे लिपिस्टिक' को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपना आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. इस गाने के वीडियो को गोल्डी बॉबी ने डायरेक्ट किया है. इस गाने में समर सिंह के साथ अंतरा सिंह प्रियंका का आवाज होना ही दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. ऐसे में आप भी इस सुपरहिट गाने के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. 

Trending news