close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्‍म 'दबंग दामाद' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय

शूटिंग के दौरान दोनों की केमेस्‍ट्री काफी जम रही है.

फिल्‍म 'दबंग दामाद' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय
फिल्‍म 'दबंग दामाद' की शूटिंग लखनऊ में जोर–शोर से चल रही है.

नई दिल्ली: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'दबंग दामाद' की शूटिंग लखनऊ में जोर–शोर से चल रही है, जिसको लेकर फिल्‍म के दोनों लीड कास्‍ट काफी एक्‍साइटेड हैं. शूटिंग के दौरान दोनों की केमेस्‍ट्री काफी जम रही है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हो रहा है. फिल्‍म काफी बड़ी होने वाली है और इसमें उनकी भूमिका बेहद खास होने वाली है.

सामाजिक मुद्दे पर बेस्‍ड है फिल्‍म
अक्षरा सिंह ने फिल्‍म के बारे में कहा कि फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ एक सामाजिक मुद्दे पर बेस्‍ड फिल्‍म है, जिसमें मेरा किरदार बेहद सशक्‍त है. मुझे फिल्‍म की कहानी तो खूब पसंद आयी थी, लेकिन इसके किरदार को जीते-जीते फिल्‍म से मेरा लगाव और भी गहरा हो गया. फिल्‍म के संवाद बेहतरीन हैं. मुझे लगता है कि ऐसी फिल्‍में ही भोजपुरी सिनेमा को सहनी पहचान दिलायेंगी. इस फिल्‍म के गाने और कहानी का ट्रीटमेंट परफेक्‍ट हैं, जिससे हमें शूट करने में भी सहूलियत हो रही है. मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आयेगी.

रितेश पांडेय के लिए खास है फिल्म
वहीं, रितेश पांडेय ने कहा कि फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ मेरे लिए खास कई मायनों में है. अभी तो फिलहाल हम फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, लेकिन फिल्‍म के बारे में इतना कह सकते हैं कि अगर आप इस फिल्‍म को देख लेंगे, उसके बाद आपकी अश्‍लीलता जैसी सारी शिकायतें दूर हो जानी है. फिल्‍म आपको किसी एंगेल से निराश नहीं करेगा. हमें फिल्‍म की शूटिंग में खूब मजा आ रहा है. अक्षरा सिंह और मेरी केमेस्‍ट्री भी दर्शकों को दीवाना बनाने वाली है. फिल्‍म के बारे में अभी तो ज्‍यादा कुछ ओपन नहीं कर सकता हूं, लेकिन इतना कहा सकता हूं कि फिल्‍म ‘दबंग दामाद’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करने वाली हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें