Akshara Singh का यह छठ गीत आपका दिल छू लेगा, Video देखें
X

Akshara Singh का यह छठ गीत आपका दिल छू लेगा, Video देखें

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Akshara Singh का यह छठ गीत आपका दिल छू लेगा, Video देखें

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है.  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस गीत का टाइटल है 'छठी मईया केहू ना बिपतिया बाटे' (Chhathi Maiya Kehu Na Bipatiya Bate). अक्षरा सिंह की आवाज में छठी मईया का यह गीत आपके दिल को छू लेगा. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भोजपुरी छठ गीत  'छठी मईया केहू ना बिपतिया बाटे' (Chhathi Maiya Kehu Na Bipatiya Bate) को खुद गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Paramparik Bhakti Geet के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) खुद नजर आ रही हैं.

भोजपुरी छठ गीत 'छठी मईया केहू ना बिपतिया बाटे' (Chhathi Maiya Kehu Na Bipatiya Bate)  Paramparik Bhakti Geet के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस छठ गीत को अब तक 2,378,409 लोगों ने देखा है और इसको 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'छठी मईया केहू ना बिपतिया बाटे' (Chhathi Maiya Kehu Na Bipatiya Bate)  का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- Shilpi Raj का गाना 'बंगलिनिया के झोटा उखाड़ लेहब' का Video मचा रहा गर्दा

'छठी मईया केहू ना बिपतिया बाटे' (Chhathi Maiya Kehu Na Bipatiya Bate) के बोल  Bos Rampuri ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीतAvinash Jha Ghungroo ने दिया है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. छठी मईया से इस गीत में अक्षरा सिंह अपने दुःख हरने की गुहार लगा रही हैं. छठी मईया की ममता को दर्शाता यह गीत लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

Trending news