Akshara Singh का नया भोजपुरी गाना Kitkat Jawani हुआ रिलीज, गाना चंद मिनट में हुआ वायरल
Advertisement

Akshara Singh का नया भोजपुरी गाना Kitkat Jawani हुआ रिलीज, गाना चंद मिनट में हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हरफनमौला कलाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'किटकैट जवानी' (Kitkat Jawani) हाल ही में रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि मधुर आवाज के लिए भी जानी जाती हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'किटकैट जवानी' (Kitkat Jawani) हाल ही में रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

अक्षरा सिंह का रिलीज हुआ गाना

हरफनमौला अदाकारा व सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. वजह है उनका नया गाना 'किट कैट जवानी', जिसने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है. गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल है और गाना भी उतना ही मजेदार है. इस गाने में प्यार की मिठास चॉकलेट फ्लेवर में अक्षरा (Akshara Singh) लेकर आई हैं. अक्षरा (Akshara Singh) का यह गाना नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. 

 

 

गाने के बारे में

इस गाने में लिरिक्स जाहिद अख्तर और म्यूजिक विनय विनायक का है. प्रोड्यूसर राकेश गुप्ता हैं यह गाना फिलहाल वायरल हो चुका है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

अक्षरा को लेकर विवाद

हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक अश्लील गाने को लेकर चर्चा में आईं. नीलकमल सिंह ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) के रिश्‍तों पर एक गाना गाया था. कथित तौर पर इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर भद्दी बातें कही गई थीं. गाना वायरल होने पर जब इसकी जानकारी अक्षरा सिंह को मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की. यही नहीं यू ट्यूब पर वायरल इस गाने को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने नीलकमल को जवाब भी दिया था.

VIDEO

यह भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर को KRK ने बताया 'असली मर्द', कहा- आप मेरे सच्चे दोस्त

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news