दुल्हन के गेटअप में Amrapali Dubey संग में निरहुआ, लोगों से बोलीं 'लजाई काहे'
Advertisement

दुल्हन के गेटअप में Amrapali Dubey संग में निरहुआ, लोगों से बोलीं 'लजाई काहे'

आम्रपाली दुबे ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पोस्ट किया है. जिसमें वह दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. इसमें जो गाना बज रहा है वह है ‘लजाई काहे’ जिसे शिल्पी राज ने गाया है. 

दुल्हन के गेटअप में Amrapali Dubey संग में निरहुआ

Patna: भोजपुरी सिनेमा में दर्शक अगर किसी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं तो वह है दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)की जोड़ी. दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी खूब भाती है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तक दोनों ने एक साथ 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 

अब हालात ये है कि भोजपुरी के दर्शक कभी-कभी इन दोनों को पति-पत्नी तक समझ लेते हैं.  दोनों कलाकार के रील और रियल लाइफ कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. वहीं आम्रपाली दूबे को भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपाली दुबे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.  आम्रपाली दुबे ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पोस्ट किया है. जिसमें वह दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. इसमें जो गाना बज रहा है वह है ‘लजाई काहे’ जिसे शिल्पी राज ने गाया है. 

इस इंस्टाग्राम वीडियो में आम्रपाली के साथ निरहुआ नजर आ रहे हैं. आम्रपाली के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है यही वजह है कि दोनों के इस खास अंदाज पर लगातार लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वजह से आम्रपाली का यह पोस्ट वायरल हो गया है.  

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey instagram) पर निरहुआ के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘रील पर मरदा और उसकी कमाई पर दिनेश लाल यादव’. 

आपको बता दें कि आम्रपाली के इस वीडियो पोस्ट को अब तक 72 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं आम्रपाली के इस वीडियो पर अक्षरा सिंह और कनक पांडेय (Akshara Singh And Kanak Pandey) जैसे भोजपुरी कलाकार भी कमेंट कर रही हैं. 

Trending news