आम्रपाली दुबे को सर्दी का डर लगा सताने, निरहुआ से कहा- 'जाड़ के जुगाड़ कके जा'
Advertisement

आम्रपाली दुबे को सर्दी का डर लगा सताने, निरहुआ से कहा- 'जाड़ के जुगाड़ कके जा'

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे का गाना 'जाड़ के जुगाड़ कके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja) वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को 5 करोड़ 39 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली यह रोमांटिक गाना यूट्यूब पर मचा रहा गर्दा.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर पहचान बना चुके दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और अपनी अदाओं से भोजपुरी सिनेमा को रंगीन कर देने वाली आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) को चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. इसी कड़ी में दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'जाड़ के जुगाड़ कके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja) वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को 5 करोड़ 39 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh पहुंचे अक्षरा के घर,बोले- 'पियाई दा ना हो कुइयां के पानी' वायरल Video देखें

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना 'जाड़ के जुगाड़ कके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja) का वीडियो यूट्यूब पर लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे का जबरदस्त हॉट डांस काफी मजेदार लग रहा है. गाने में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और  दिनेश लाल निरहुआ  की जोड़ी को भोजपुरी की सबसे बेस्ट जोड़ी के रूप में जाना जाता है. ऐसे में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ का कोई गाना हो और यह यूट्यूब पर वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. यहां देखिए आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ का हॉट भोजपुरी गाना 'जाड़ के जुगाड़ कके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja) का वीडियो.

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'आशिक आवारा' ( AASHIK AAWARA) का गाना 'जाड़ के जुगाड़ कके जा' (Jad Ke Jogad Kake Ja)  को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है,और करीब 87K से ज्यादा के लाइक्स इस गाने को मिल चुका है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  53,938,714 के व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे और  दिनेश लाल निरहुआ का गाना  'जाड़ के जुगाड़ कके जा'  यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को Indu Sonali ने गाया है. लिरिक्स Shyam Dehati ने लिखे हैं और म्यूजिक Rajesh-Rajneesh ने दिया है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'आशिक आवारा' का है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

Trending news