Video: भोजपुरी क्‍वीन अंजना सिंह और यश कुमार की 'नागराज' का धमाकेदार Trailer रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच भोजपुरी फिल्‍मों की लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अंजना सिंह 'नागराज' के अलावा भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Video: भोजपुरी क्‍वीन अंजना सिंह और यश कुमार की 'नागराज' का धमाकेदार Trailer रिलीज

नई दिल्‍ली: भारतीय सिनेमा में नाग-नागिन की कहानियों पर कई फिल्‍में बनीं हैं. श्रीदेवी की 'नगीना', 'निगाहें' जैसी फिल्‍मों से लेकर 'जानी दुश्‍मन' तक कई फिल्‍में इच्‍छाधारी नागिन और नाग की कहानी पर बनी है. ऐसे में अब भोजपुरी सिनेमा भी इच्‍छाधारी नाग-नागिन के जोड़ों की धमाकेदार कहानी लाया है. भोजपुरी फिल्‍म 'इच्‍छाधारी' की अपार सफलता के बाद निर्देशक दिनेश यादव अब दर्शकों के लिए 'नागराज' लाए हैं.

इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस अंजना सिंह और यश कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. 'नागराज' में धमाकेदार एक्‍शन से लेकर इच्‍छाधारी नागों की सनसनीखेज कहानी तक सब कुछ नजर आ रहा है. साथ ही इस एक्‍शन भरे ड्रामा फिल्‍म में यश और अंजना का रोमांस भी दिखने को मिलेगा. यहां देखें फिल्‍म 'नागराज' का ट्रेलर.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच भोजपुरी फिल्‍मों की लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अंजना सिंह 'नागराज' के अलावा भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह फिल्‍म 'गिरफ्तार' की शूटिंग के साथ ही 'खुद्दार' फिल्‍म की भी शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा अंजना एक और फिल्‍म 'बद्रीनाथ' में भी नजर आएंगी. इस फिल्‍म में अंजना एक प्रोमोशनल सांग करते हुए नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें