अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' देख आ जाएगा मजा
Advertisement

अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' देख आ जाएगा मजा

अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ एक्ट्रेस उनकी साली के तौर नजर आ रही हैं.

अंकुश राजा के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' उड़ा रहा गरदा.

Patna: भोजपुरी गानों के बिना होली के त्यौहार का मजा अधूरा है. ऐसे में होली के त्यौहार के पहले एक-एक कर भोजपुरी होली गाने लगातार रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने जमकर वायरल भी हो रहे हैं, इन गानों को सुनकर भोजपुरी के दर्शक लगातार होली के रंग में रंग रहे हैं और इन गीतों का आनंद उठा रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी के यूथ कलाकर अंकुश राजा का भोजपुरी होली गीत 'होली में धरम रहे चाहे जाए' जमकर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सिनेमा के गायक, अभिनेता और संगीतकार के तौर पर अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा का भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' रिलीज के साथ ही तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ उनकी साली के तौर पर होली के रंग में रंग रही भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री नजर आ रही हैं.

अंकुश राजा अपनी साली को होली के मोके पर रंग लगाने की जिद पर अड़े हुए है, गाने में कह रहे है कि बड़की और मझली को रंग तो लगा चुके है अब छोटकी की बारी है इसके लिए होली में धरम रहे चाहे जाए. इस गाने पर दोनों स्टार की केमस्ट्री लजवाब लग रही है. एक्ट्रेस भी अंकुश राजा से ताल से ताल मिलाते हुए इस भोजपुरी होली गाने में जान डाल रहे हैं.  मच जाएगा. 

अंकुश राजा के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' के वीडियो को आप भी वेब म्यूजिक के यू-ट्यूब के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां यह वीडियो रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को यहां 195,473 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला अभी जारी है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का भोजपुरी गाना ‘मरद अभी बच्चा बा’ ने 23 करोड़ व्यूज का बनाया नया रिकॉर्ड

अंकुश राजा औके इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'होली में धरम रहे चाहे जाए' के बोल गरदा सियाद ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रवि पंडित हैं. 

Trending news