Ankush Raja का Bhojpuri Song 'रउरे खातिर धन बचईले बानी' रिलीज, एक्ट्रेस दिव्यांशिनी ने आते ही मचाया गर्दा
Advertisement

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'रउरे खातिर धन बचईले बानी' रिलीज, एक्ट्रेस दिव्यांशिनी ने आते ही मचाया गर्दा

अंकुश राजा भोजपुरी के सबसे प्रसिद्ध गायकों मे से एक हैं.अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) की जोड़ी इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी बन गई हैं. इन दोनों की  जोड़ी भोजपुरिया फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है.

अगर अंकुश राजा के गाने ‘रउरे खातिर धन बचईले बानी’ मे मचाई खलबली.

Patna:अंकुश राजा भोजपुरी के सबसे प्रसिद्ध गायकों मे से एक हैं.अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) की जोड़ी इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी बन गई हैं. इन दोनों की  जोड़ी भोजपुरिया फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इनका एक नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘रउरे खातिर धन बचईले बानी’ (Raure Khatir Dhan Bachaile Bani) रिलीज हो गया है. इस वीडियो में बोल्डनेस का डबल डोज से फैंस को भरपुर मजा मिल रहा है.

यह भी  पढ़ें- दिनेश लाल यादव और मोनालिसा के इस गाने ने मचा रखा है बवाल, Video Viral

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘रउरे खातिर धन बचईले बानी’ के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. सिंगर अंकुश राजा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी . उन्होंने वीडियो का एक पोस्टर शेयर करते हुए गाने के रिलीज के बारे में फैंस को बताया था, जो कि अब रिलीज किया जा चुका है. सॉन्ग जारी किए जाने के महज कुछ ही घंटों में इसे 70 हजार के करीब व्यूज और 5 हजार से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं.
इसमें एक्ट्रेस दिव्यांशिनी उर्फ प्रियंका बिस्वास (Priyanka Biswas) की बोल्ड अदाएं से भोजपुरिया फैंस के दिलों में हलचल मचा दी हैं.  दिव्यांशिनी (Diviyanshini) को उनकी इसी अदा के फैंस दिवाने है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्यांशिनी उर्फ प्रियंका बिस्वास सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने पोस्ट के जरिए  फैंस की धड़कनें बढ़ाती दिखाई देती हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्यांशिनी बतौर अपने करियर की शुरुआत मॉडल से की थी. वो कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी थीं. दिव्यांशिनी इससे पहले कई वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस (Diviyanshini Hot) की जादू से खलबली मचा चुकी हैं. फैंस उनकी बोल्ड अदाओं (Diviyanshini Bold look) को काफी पसंद करते हैं. अंकुश राजा के साथ उनका पहला म्यूजिक वीडियो है. इससे पहले दिव्यांशिनी (Diviyanshini) बंगाली म्यूजिक वीडियो (Music Video) के लिए काम किया करती थीं.

यह भी पढ़ें- 'बेवफा हो गईल' गाना रिलीज के साथ हो रहा वायरल, Video आपने देखा?

 अगर अंकुश राजा के गाने (Ankush Raja New Song) ‘रउरे खातिर धन बचईले बानी’ की बात की जाए तो इसे अंकुश और शिल्पी राज (Ankush Raja And Shilpi Raj) ने गाया है और दिव्यांशिनी पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स गौतम राय ने लिखे हैं, साथ ही म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं.  वीडियो का डायरेक्शन पंकज सोनी ने किया है और कोरियोग्राफर विक्की डीएस हैं. धीरज सिंह ने वीडियो को प्रोड्यूस करने का काम किया है.

Trending news