अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल
Advertisement

अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा (Ankush Raja ) और इस इंडस्ट्री से सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक ऐसा ही छठी मईया की वंदना का भोजपुरी गीत रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है.

अंकुश राजा और काजल राघवानी ने छठी मैया से मांगा बेटा, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य की वंदना और छठी मईया को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय से अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा (Ankush Raja ) और इस इंडस्ट्री से सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक ऐसा ही छठी मईया की वंदना का भोजपुरी गीत रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गीत के बोल हैं 'बेटा दे दS ये माई' (Beta de da ye mayi). 

इस गीत 'बेटा दे दS ये माई' (Beta de da ye mayi) के वीडियो को Ankush Raja Official यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अब तक 653,740 लोगों ने देखा है और इसको 24 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'बेटा दे दS ये माई' (Beta de da ye mayi) को गाया Ankush Raja ने ही है, लेकिन इस वीडियो में अंकुश राजा के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. काजल वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे  का गाना Nase Nase Chadhata Je Jahariya मचा रहा धमाल , वीडियो Viral 

'बेटा दे दS ये माई' (Beta de da ye mayi) के बोल    Ashok Kumar ( Deep ) ने लिखा है, जबकि इसका संगीत Avinash Jha Ghunghuru ji ने दिया है. इसके वीडियो को Sushant Singh kumar Chandan ने डायरेक्ट किया है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

 

Trending news