Neelam Giri और Ankush Raja का गाना 'बाबू सोना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल
Advertisement

Neelam Giri और Ankush Raja का गाना 'बाबू सोना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा (Ankush Raja) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के लोग है. वहीं भोजपुरी की बेहतरीन गायिका खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग है.

 Neelam Giri और Ankush Raja का गाना 'बाबू सोना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर अपनी पहचान बना चुके अंकुश राजा (Ankush Raja) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के लोग है. वहीं भोजपुरी की बेहतरीन गायिका खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग है. साथ ही उसी वीडियो में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) हो तो यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

अंकुश राजा (Ankush Raja), खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक गान तेजी से यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया गया है. यह गाना 'बाबू सोना' (Babu Sona) रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. 

Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 'बाबू सोना' (Babu Sona) गाने को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 33K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने में जहां अंकुश राजा (Ankush Raja) और खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) की बेहतरीन आवाज का जादू है, वहीं नीलम गिरी (Neelam Giri) की अदाओं ने इस पूरे गाने के वीडियो में चार चांद लगा दिया है. 

ये भी पढ़ें- अर्शिया अर्शी से बोले Pawan Singh 'सबर करs हो', वीडियो हुआ वायरल

अंकुश राजा (Ankush Raja), खूशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) और नीलम गिरी (Neelam Giri) के इस गाने  'बाबू सोना' (Babu Sona) के बोल Bose Rampuri ने लिखे है. वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. इस वीडियो को Ratnakar Kumar ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसको डायरेक्ट Bhojpuriya ने किया है. इस वीडियो को Goldy,Boby ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news