नवरात्रि से पहले देवी गीतों की आई बहार, Ankush Raja का यह Song मचा रहा गर्दा
Advertisement

नवरात्रि से पहले देवी गीतों की आई बहार, Ankush Raja का यह Song मचा रहा गर्दा

नवरात्रि के मौके पर अंकुश राजा (Ankush Raja) के भोजपुरी देवी गीत (Bhojpuri Navratri Song) लगातार रिलीज हो रहे हैं और इसे सुनने वाले खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Ankush Raja का यह देवी गीत हो रहा वायरल

Patna: शारदीय नवरात्र (Navratri)की शुरुआत 7 अक्टूबर से हो रही है. नवरात्रि के दौरान भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song)की धूम हर तरफ होती है. भोजपुरी गीतों से सजी महफिल के बीच पंडालों का माहौल भक्तिमय रहता है. मंदिरों से लेकर पूजा-पंडालों में भोजपुरी भक्ति सॉन्ग की धुन सुनाई देती है. ऐसे में एक के बाद एक मां देवी के गीतों की धूम और इसको रिलीज होने का क्रम सतत जारी रहता है.

नवरात्रि के मौके पर अंकुश राजा (Ankush Raja) के भोजपुरी देवी गीत (Bhojpuri Navratri Song) लगातार रिलीज हो रहे हैं और इसे सुनने वाले खूब पसंद भी कर रहे हैं.  अंकुश राजा का कोई भी भोजपुरी गीत हो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. ऐसा ही कुछ उनकी देवी गीतों के साथ भी हो रहा है. 

नवरात्रि के मौके पर अंकुश राजा के देवी गीत खूब सुने जाते हैं. भोजपुरी के बेस्ट सिंगर अंकुश राजा का नया देवी गीत 'अपना मांगे सेनुर मंगिहा' (Apna Mange Senur Mangih) कल हीं र‍िलीज हो गया है. अंकुश राजा का यह नया भोजपुरी देवी गीत Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस देवी गीत को अब तक 324,452 लोगों ने देखा है. वहीं इस गीत को 13K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पोस्ट फिर वायरल, यहां देखें

शारदीय नवरात्र नजदीक हैं और उससे पहले अंकुश राजा का ये नया देवी गीत लोगों में मां भगवती की भक्ति जगा रहा है. गाने में अंकुश राजा मां की भक्ति में लीन हैं. गाने के बोल कमल किशोर (राजु)( Kamal Kishore (Raju)) ने ल‍िखे हैं जबकि गाने के म्यूजिक  ( Shyam Sundar)श्याम सुंदर के हैं. गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में अंकुश राजा के साथ  Anisha Pandey नजर आ रही हैं. 

 

 

Trending news