Antra Singh ने Ritesh Pandey से कहा 'घटवा प जाड़ ना लागी', Video वायरल
Advertisement

Antra Singh ने Ritesh Pandey से कहा 'घटवा प जाड़ ना लागी', Video वायरल

छठ गीत को रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की आवाज में  Riddhi Music World के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है.

Antra Singh ने  Ritesh Pandey से कहा 'घटवा प जाड़ ना लागी', Video वायरल

Patna: छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) इस समय यूट्यूब पर धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) के बेहतरीन सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. आपको बता दें  रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में उनके गाने के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से रहता है. ये गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी सुना जा रहे है और संगीत प्रेमियों को काफी पसंद भी आ रहा है.

हिट गानों की लिस्ट में  सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक और गाना जुड़ गया है. आज ही छठ गीत 'घटवा प जाड़ ना लागी' (Ghatwa Pa Jad Na Lagi) रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो गाने को अब तक 13,767  लोगों ने सुन लिया है. वहीं इसे 2 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

इस प्यारे से छठ गीत को रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की आवाज में  Riddhi Music World के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. इसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं.  रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने इस गाने को जितना खूबसूरत अंदाज में गाया है. इस छठ गीत को भोजपुरिया दर्शक उतना ही पसंद कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है Jd Bahadur ने और म्यूजिक दिया है  ADR Anand ने.  इस गाने को पूरे छठ पूजा के माहौल में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो को S.S Brothers ने एडिट किया है. जबकि इसके वीडियो को Narendra Singh ने डायरेक्ट किया है.  वहीं इसको Amarjit Gama ने प्रोड्यूस किया है. 

ये भी पढ़ें- Rini ने Rakesh Mishra से कहा 'तुम तो झूठे हो', मचा हंगामा

बता दें कि भोजपुरिया (Bhojpuri) समाज में छठ (Chhath Puja 2021) पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस पावन त्यौहार पर श्रद्धालु सूर्य भगवान को अर्ध्य देते हैं और नदी और तालाब के तट पर पहुंचकर छठी मैया और सूर्य की अराधना में दीपक जलाते हैं. इस महापर्व के सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी अपने-अपने छठ म्यूजिक वीडियो (Chhath Music Video) की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह, खेसारी लाल, सोनू निगम, अंकुश राजा, कल्पना पोटवारी से लेकर छोटे-बड़े कलाकार अपने-अपने गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे हैं. 

Trending news