Bhojpuri छठ गीत 'बलम जी दउरा से फल गिरे' रिलीज, Video वायरल
Advertisement

Bhojpuri छठ गीत 'बलम जी दउरा से फल गिरे' रिलीज, Video वायरल

इस प्यारे से छठ गीत को देवानंद देव (Devanand Dev) की आवाज में  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. इसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं.

Bhojpuri छठ गीत 'बलम जी दउरा से फल गिरे' रिलीज, Video वायरल

Patna: छठ पूजा के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Chhath Song) इस समय यूट्यूब पर धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. छठ पर्व नजदीक है, ऐसे में छठ गीत (Chhath Geet) की डिमांड बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) के बेहतरीन सिंगर देवानंद देव (Devanand Dev) का गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. आपको बता दें  देवानंद देव  की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में उनके गाने के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से रहता है. ये गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी सुना जा रहे है और संगीत प्रेमियों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री सबा खान (Saba Khan) नजर आ रही हैं. इस वजह से ये वीडियो और भी खूबसूरत हो गया है. 

हिट गानों की लिस्ट में  देवानंद देव (Devanand Dev) का एक और गाना जुड़ गया है. आज ही छठ गीत 'बलम जी दउरा से फल गिरे' (Balam Ji Daura Se Fal Gire) रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो गाने को अब तक 18,787 लोगों ने सुन लिया है. वहीं इसे 2 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

इस प्यारे से छठ गीत को देवानंद देव (Devanand Dev) की आवाज में  Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. इसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. देवानंद देव (Devanand Dev ने इस गाने को जितना खूबसूरत अंदाज में गाया है. सबा खान इस गाने के वीडियो में उतनी ही खूबसूरत नजर आई हैं. इस छठ गीत को भोजपुरिया दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है AK Akela ने और म्यूजिक दिया है  Pankaj Singh ने.  इस गाने को पूरे छठ पूजा के माहौल में फिल्माया गया है. इस गाने के वीडियो को Meet Ji ने एडिट किया है. जबकि इसके वीडियो को Aryan Dev ने डायरेक्ट किया है.  वहीं इसको Ratnakar Kumar ने प्रोड्यूस किया है. 

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh और Antra Singh Priyanka का नया छठ गीत मचा रहा धमाल

बता दें कि भोजपुरिया (Bhojpuri) समाज में छठ (Chhath Puja 2021) पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस पावन त्यौहार पर श्रद्धालु सूर्य भगवान को अर्ध्य देते हैं और नदी और तालाब के तट पर पहुंचकर छठी मैया और सूर्य की अराधना में दीपक जलाते हैं. इस महापर्व के सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी बीच भोजपुरी स्टार्स भी अपने-अपने छठ म्यूजिक वीडियो (Chhath Music Video) की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं. इसी कड़ी में पवन सिंह, खेसारी लाल, सोनू निगम, अंकुश राजा, कल्पना पोटवारी से लेकर छोटे-बड़े कलाकार अपने-अपने गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे हैं. 

 

Trending news