गुस्से में Arvind Akela Kallu से बोली Aruna Giri 'Othwa Pe Kiss Lela', मचा हंगामा
Advertisement

गुस्से में Arvind Akela Kallu से बोली Aruna Giri 'Othwa Pe Kiss Lela', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. कल्लू के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं.

गुस्से में Arvind Akela Kallu से बोली Aruna Giri 'Othwa Pe Kiss Lela', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. कल्लू के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं भोजपुरी के कल्लू और  शालिनी सिंह (Shalini Singh) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस का तड़का मानी जानेवाली अरुणा गिरी ( Aruna Giri) को पसंद करनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. ऐसे में कल्लू और शालिनी सिंह की आवाज के साथ कल्लू और अरुणा गिरी का वीडियो में मचाया गया धमाल साथ हो तो कहना ही क्या, यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम कुछ भी नहीं है. 

भोजपुरी के दर्शकों के लिए Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर फिल्म 'सईयां हमार कलाकार बा' (SAIYAN HAMAR KALAKAR BAA) का एक गाना  'ओठवा पे किस ले लS' (Othwa Pe Kiss Lela) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अरुणा गिरी ( Aruna Giri) ने गाया है. इस फिल्म में rvind Akela Kallu, Aruna Giri, Awadhesh Mishra,Sonalika Prasad, Priti Singh, Anita Rawat, Subhodh Seth, Raghav Pandey,Shri Gaud मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 3,668 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसको 1K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अरुणा गिरी ( Aruna Giri) स्टारर फिल्म  'सईयां हमार कलाकार बा' (SAIYAN HAMAR KALAKAR BAA) को  Ramesh Pandey ने प्रोड्यूस किया है. जबकि इसको डायरेक्ट PARAG PATIL ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh का 'असली जरनेटर' मचा रहा धमाल, Video वायरल

फिल्म फिल्म  'सईयां हमार कलाकार बा' (SAIYAN HAMAR KALAKAR BAA) के इस गीत  'ओठवा पे किस ले लS' (Othwa Pe Kiss Lela) के बोल Shyam Dehati, Azad Singh ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Shyam Azad ने दिया है. फिल्म के इस गाने में  अरुणा गिरी की अदाएं और अरविंद अकेला कल्लू के साथ उनका रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news