Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song 'समियाना के साटा भइल बा' ने तोड़े सारे रिकार्ड
X

Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song 'समियाना के साटा भइल बा' ने तोड़े सारे रिकार्ड

‘समियाना के साटा भइल बा’ (Samiyana Ke Saata Bhail Ba) जो आते ही यूट्यूब पर छा गया है. वीडियो को कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने देख लिया है. खबर लिखें जाने तक इसे 1,881,662 व्यूज मिल चुके हैं.

 

Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song 'समियाना के साटा भइल बा' ने तोड़े सारे रिकार्ड

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की गायिकी के साथ एक्टिंग भी धूम मचा रखी हैं. इस समय कल्लू के कई भोजपुरी गाने इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. अब उनका एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘समियाना के साटा भइल बा’ (Samiyana Ke Saata Bhail Ba) जो आते ही यूट्यूब पर छा गया है. वीडियो को कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने देख लिया है. खबर लिखें जाने तक इसे 1,881,662 व्यूज मिल चुके हैं.

 

 

अरविंद अकेला कल्लू के इस वीडियो सॉन्ग को एसआरके म्यूजिक चैनल के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है.

 कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका के एक और गाना   ‘शाली जी साहारा करो’ (Shaali Ji Sahara Kero) इन दिनों गर्दा मचा रखा हैं. इस गाने को अबतक 105,058,496 व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल हैं ‘शाली जी साहारा करो’ (Shaali Ji Sahara Kero). इसे भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. इस गाने के लिरिक्स को लिखा हैं अखिलेश कश्यप ने.इस गाने में म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने .फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस कनक यादव (Kanak Yadav), सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, बलेश्वर सिंह और अजितेश पंडित जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं. इसके प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं . फिल्म के गानों को अरविंद अकेला कल्लू, अंतरा सिंह प्रियंका  ने गाया है. इसके साथ ही बिक्की माया ने इसे कोरियोग्राफ किया हैं.

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu And Yamini Singh) के गाने ‘जान मारे मिठी मुस्कान’ के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया था. लोग गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झो ने दिया है.

Trending news